विज्ञापन
Story ProgressBack

जबलपुर को भी मिले मंत्रिमंडल में जगह, यहां भी होनी चाहिए बैठकें... नई सरकार से लोगों की मांग

लोगों ने कहा कि जबलपुर में लगातार मंत्रिमंडल की कैबिनेट बैठकें आयोजित की जानी चाहिए. पूर्व सरकारों की घोषणा के बावजूद जबलपुर में एक भी बैठक आयोजित नहीं की गई है.

Read Time: 3 min
जबलपुर को भी मिले मंत्रिमंडल में जगह, यहां भी होनी चाहिए बैठकें... नई सरकार से लोगों की मांग
लोगों ने नई सरकार से की जिले के लिए प्रतिनिधित्व की मांग

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) को बधाई देते हुए जबलपुर (Jabalpur) के विभिन्न सामाजिक संगठनों ने मांग की है कि जबलपुर क्षेत्र से प्रदेश के मंत्रिमंडल में समुचित प्रतिनिधित्व मिलना चाहिए और जबलपुर में कैबिनेट बैठकें आयोजित की जानी चाहिए. संगठनों का कहना है कि प्रदेश के अन्य क्षेत्रों की तुलना में महाकौशल क्षेत्र विकास के नजरिए से पिछड़ गया है. पिछली भाजपा सरकार (BJP Government) के मंत्रिमंडल में जबलपुर को स्थान नहीं दिया गया था.

यह भी पढ़ें : गाेविंदपुरा विधानसभा : सर्वाधिक मतों से जीतने वाली महिला MLA बनीं कृष्णा गौर, "झूमरवाला" को इतने वोटों से हराया

'कैबिनेट की बैठकें भी आयोजित हों'

लोगों ने कहा कि जबलपुर में लगातार मंत्रिमंडल की कैबिनेट बैठकें आयोजित की जानी चाहिए. पूर्व सरकारों की घोषणा के बावजूद जबलपुर में एक भी बैठक आयोजित नहीं की गई है. सिर्फ कांग्रेस ने जबलपुर में कैबिनेट की बैठक आयोजित की थी. इस चुनाव में जबलपुर के 8 विधानसभा क्षेत्रों में से 7 में भाजपा को विजयी बनाया गया है. अब भाजपा को अपनी सोच बदलनी चाहिए. नागरिक उपभोक्ता मंच के अध्यक्ष पी जी नाजपाण्डे ने कहा कि अब जबलपुर के विकास के द्वार खुलने चाहिए ताकि इस क्षेत्र को भोपाल और इंदोर के समकक्ष लाया जा सके.

यह भी पढ़ें : 35 हजार लोगों की मौजूदगी में शपथ लेंगे विष्णुदेव साय, भूपेश बघेल समेत कई कांग्रेसियों को न्योता

शपथ ग्रहण की तैयारियां जोरों-शोरों पर

मध्य प्रदेश के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं. डॉ. मोहन यादव भोपाल स्थित मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में बुधवार, 13 दिसंबर को 12 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनके साथ डिप्टी सीएम भी शपथ लेंगे. स्टेडियम में विशाल डोम तैयार कराया जा रहा है. इसमें दो हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है. विशाल मंच तैयार कराया जा रहा है, जहां दो दर्जन से अधिक आला नेता शामिल होंगे. यहां पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और आम जनता भी मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close