विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime: जबलपुर के नाले में मिला लापता युवक का कंकाल, हाथ और सिर गायब...इलाके में दहशत 

जबलपुर के कछियाला में रहने वाला एक युवक 6 नवंबर को अपने रिश्तेदार के घर से लापता हो गया था. परिजनों ने काफी तलाशने के बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 8 नवंबर को दर्ज कराई थी. पुलिस को लवकुश का कोई सुराग नहीं मिल रहा था. इसी बीच बुधवार को अचानक नाले में एक नरकंकाल मिलने की खबर मिली.

Read Time: 3 min
MP Crime: जबलपुर के नाले में मिला लापता युवक का कंकाल, हाथ और सिर गायब...इलाके में दहशत 
जबलपुर के नाले में मिला लापता युवक का कंकाल, हाथ और सिर गायब...इलाके में दहशत

MP News in Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जबलपुर में नवंबर के महीने की शुरुआत में एक युवक शाहनाला इलाके से गायब हो गया था. इस घटना के करीब महीने भर बाद उसका कंकाल बरामद हुआ है. दूसरी तरफ नरकंकाल के सिर और दोनों हाथ गायब मिलने से युवक की हत्या का संदेह भी गहरा गया है. फिलहाल, पुलिस ने कंकाल को एटॉप्सी के लिए भिजवाकर आगे की जांच शुरु कर दी है. 

ऐसे हुई शव की शिनाख्त... 

दरअसल, जबलपुर के कछियाला में रहने वाला एक युवक 6 नवंबर को अपने रिश्तेदार के घर से लापता हो गया था. परिजनों ने काफी तलाशने के बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 8 नवंबर को दर्ज कराई थी. पुलिस को लवकुश का कोई सुराग नहीं मिल रहा था. इसी बीच बुधवार को अचानक नाले में एक नरकंकाल मिलने की खबर मिली. नरकंकाल के पास मिले कपड़ों और अन्य सामग्री से परिजनों ने कंकाल की पहचान लवकुश के रूप में हुई. युवक की उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें - प्रदेश के बाद अब खेत संभालने पहुंचे 'धरतीपुत्र' शिवराज, ट्रैक्टर से जुताई करने का VIDEO Viral

रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

इस मामले में पुलिस का कहना है कि शाहनाला के आसपास बड़ी संख्या में जानवर रहते हैं. ऐसे में इस बात की भी आशंका है कि शव को नोंचे जाने के चलते उसके हाथ और सिर अलग हो गए होंगे. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही कुछ कहा जा पाएगा कि युवक की मौत आखिर कैसे हुई थी. मामले की मौत की वजह सामने आने के बाद पुलिस आगे की जांच करेगी. 

ये भी पढ़ें - गोपाल भार्गव बने मध्य प्रदेश विधानसभा के 'प्रोटेम स्पीकर', मंत्री बनने के सवाल पर बोले "जो पार्टी..."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close