विज्ञापन
Story ProgressBack

Jabalpur: 50 लाख की लूट के मामले में फरार आरोपित की ट्रेन से कटकर मौत, दो आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

Jabalpur Driver Loot Case: जिले में 50 लाख रुपए के लूट के मामले में कार ड्राइवर समेत दो लोगों पर मामला दर्ज हुआ था. इसमें ड्राइवर के भाई ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी.

Read Time: 3 min
Jabalpur: 50 लाख की लूट के मामले में फरार आरोपित की ट्रेन से कटकर मौत, दो आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार
पुलिस ने जब्त कर लिए थे 50 लाख रुपए

Jabalpur News: जबलपुर के चरगवां क्षेत्र में हुई 50 लाख रुपए की लूट की घटना के मामले में पुलिस ने जांच के बाद तीन लोगों को आरोपी बनाया था. पुलिस ने जिन लोगों को आरोपी बनाया है, उनमें से एक बोलेरो चालक, उसका भाई और दोस्त के नाम शामिल हैं. इस लूट के दो आरोपी बोलेरो चालक और उसका भाई रितेश राय पुलिस की पकड़ से फरार था. इस बीच इनमें से एक आरोप ने नरसिंहपुर थाना क्षेत्र में आत्महत्या कर ली. आरोपित ने घर के पास ही ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. इधर, पुलिस मामले में 50 लाख रुपए के लेनदेन की भी जांच कर रही है. 

कंस्ट्रक्शन कंपनी के थे पैसे

दरअसल, 6 मार्च को आरव्हीआर कंस्ट्रक्शन कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव एचआर अभिषेक आनंद ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि जब वह सुबह कंपनी से पैसे ले कर आ रहा था, तब उनके साथ चरगवां थाना क्षेत्र में लूट की वारदात अंजाम दी गई. इस दौरान उससे 50 लाख रुपए लूट लिए गए.

बोलेरो चालक और दो अन्य थे वारदात में शामिल

आरव्हीआर कंस्ट्रक्शन कंपनी के सीनियर एग्जीक्यूटिव एचआर अभिषेक आनंद करीब नौ बजे कंपनी के जबलपुर खंडेलवाल मार्ट से लेबरों की पेमेंट लेने गया था. वह प्राइवेट गाड़ी बोलेरो, क्रमांक एमपी 20 जेड एच 5160 में ड्राइवर दिलीप राय के साथ गया था. दोपहर करीब 12 बजे मालवीय चौक स्थित खंडेलवाल मार्ट से 50 लाख रुपए पैसा ब्लू कलर के बैग में लेकर आए. रास्ते में दो लोग बाइक पर आए और दिलीप के साथ मिलकर पैसे लूट लिए.

ये भी पढ़ें :- Jal Jeevan Mission Scheme: 84 दिन भी नहीं चल पाई 84 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार हुई योजना

ट्रेन से टकराने से हुई मौत 

मामले की प्रथम दृष्टया जांच से यही पता चल रहा है कि बोलेरो चालक का भाई रितेश राय की ट्रेन से टकराने की वजह से मौत हुई. परिजनों ने मृतक की शिनाख्त जबलपुर में हुई लूट में आरोपी बने रितेश राय के रूप में की है. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया.

ये भी पढ़ें :- MP IAS-IPS Transfer: प्रशासनिक अधिकारियों का हुआ तबादला, ग्वालियर के एसपी और कलेक्टर दोनों बदले गए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close