विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

जबलपुर : भीषण सड़क हादसे में कार के उड़े परखच्चे, 4 साल के मासूम समेत 3 की मौत

पेशे से किसान ओमश्री ठाकुर अपनी पत्नी सविता सिंह ठाकुर और 4 साल की बच्ची के साथ गर्भवती पत्नी का इलाज कराने जबलपुर गए थे. जबलपुर-भोपाल हाईवे पर सड़क पर जमा मवेशियों के चलते तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर पलट गई.  हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

Read Time: 2 min
जबलपुर : भीषण सड़क हादसे में कार के उड़े परखच्चे, 4 साल के मासूम समेत 3 की मौत
सड़क के बीचों-बीच बैठे आवारा मवेशी सड़क दुर्घटनाओं का लगातार कारण बन रहे हैं, इस हादसे की मुख्य वजह भी यही रही
जबलपुर:

जबलपुर के भेड़ाघाट थाना इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, यहां बीती रात सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी समेत 4 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई. कार सवार परिवार जबलपुर से अपने गांव लौट रहा था. तभी रास्ते पर बैठे जानवरों को बचाने के चक्कर में उनकी तेज रफ्तार कार पलट गई. सूचना पर पहुंची पुलिस परिवार को लेकर अस्पताल पहुंची, लेकिन तब तक तीनों ने दम तोड़ दिया था. 

मवेशी बन रहे हैं बड़ा कारण

सड़क के बीचों-बीच बैठे आवारा मवेशी सड़क दुर्घटनाओं का लगातार कारण बन रहे हैं, इस हादसे की मुख्य वजह भी यही रही. जबलपुर से अपने गांव सुरादेही जा रहा ये परिवार अपनी 8 माह की गर्भवती पत्नी का इलाज कराकर आ रह था और रास्ते में ये सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया. 

कार पुलिस से टकरा गई

बताया जा रहा है कि पेशे से किसान ओमश्री ठाकुर अपनी पत्नी सविता सिंह ठाकुर और 4 साल की बच्ची के साथ गर्भवती पत्नी का इलाज कराने जबलपुर गए थे. जबलपुर-भोपाल हाईवे पर सड़क पर जमा मवेशियों के चलते तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर पलट गई.  हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

परिवार में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा

इस घटना से पूरे परिवार में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, मृतक के भाई दुर्गेश सिंह ने बताया कि भैया, भाभी का इलाज कराने जबलपुर गए थे. सहजपुर के पास उनका एक्सीडेंट होने की खबर मिली,हम लोग तत्काल मेडिकल अस्पताल पहुंचे लेकिन यहां आकर भैया-भाभी और बिटिया की मौत की खबर सुनने को मिली. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close