विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

BJP नेता सना खान मर्डर केस में बड़ी सफलता, सिवनी के जंगल से बरामद हुए कपड़े

जबलपुर में बहुचर्चित महाराष्ट्र की बीजेपी नेत्री सना खान के मर्डर केस में पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सतना के जंगल से सना खान के कपड़े बरामद किए हैं. अब आरोपी अमित साहू पर शिकंजा और कस सकता है.

Read Time: 4 min
BJP नेता सना खान मर्डर केस में बड़ी सफलता, सिवनी के जंगल से बरामद हुए कपड़े

जबलपुर में बहुचर्चित महाराष्ट्र की बीजेपी नेत्री सना खान के मर्डर केस में पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सिवनी जिले के धूमा की घाटियों में पुलिस ने घंटों तलाशी अभियान चलाया जिसमें उसे सना के कपड़े मिले हैं. कहा यह भी जा रहा है कि मौके से सना के भाई का आधार कार्ड भी मिला है. दरअसल हिरन नदी में सना की लाश बहाने की बात आरोपी अमित साहू ने पुलिस को बताई थी, पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी अमित साहू बार-बार बयान बदल रहा था। सना के भाई ने पहले ही शक जताया था कि अमित दृश्यम फिल्म से प्रभावित होकर लाश तक पुलिस को नहीं पहुंचने देना चाहता, इसलिए उसने उफान पर आई नदी में लाश बहाने का झूठ पुलिस को बताया था. 

नदी में लाश ढूंढना बंद कर चुकी थी पुलिस

बता दें कि कई दिन तक हिरन और नर्मदा नदी में सर्च ऑपरेशन चलाने के बाद पुलिस ने नदी में लाश की तलाश बंद कर दी थी. वहीं पुलिस घटना के अन्य साक्ष्यों को खोजने में जुट गई थी, जिसमें उसे बड़ी सफलता भी हाथ लगी है. पुलिस को भी अब यह लग रहा है कि आरोपी अमित साहू पप्पू ने अपने नौकर को यह झूठ कहा था कि उसने सना की लाश हिरन नदी में फेंकी है. ताकि पुलिस को गुमराह किया जा सके. उसे यह मालूम था कि यदि लाश बरामद ही नहीं हुई तो वह आसानी से छूट जाएगा. 

7tdgjedg

सिवनी जिले के जंगल से सना के कपड़े मिले हैं. आरोपी ने पुलिस को भटकाने के लिए नदी में लाश बहाने की झूठी खबर बताई थी.

बेहद शातिर अपराधी है अमित

बता दें कि करीब 12 साल पहले आरोपी अमित साहू हत्या के एक केस में आरोपी था और जमानत पर रिहा था. इस दौरान उसने बेलखाड़ू के झगरा में ढाबे की आड़ में अनेक अवैध धंधे करना शुरु कर दिया था. सना से उसकी मुलाकात के बाद दोनों ने शादी कर ली थी और ढाबे में पार्टनरशिप के नाम पर सना ने उसे 50 लाख रुपए दिए थे. हत्या के पीछे इन्हीं 50 लाख रुपयों का विवाद भी सामने आया था. 

थाना बेलखेड़ा में टीम गई थी. उसके बाद घाटी में पुलिस टीम ने सर्च किया है. कपड़े और आधार कार्ड मिले हैं लेकिन बॉडी का पता नहीं चला है.

कमलेश कुमार

कंपनी कमांडर, जबलपुर

2 अगस्त के बाद से सना गायब थी

2 अगस्त को नागपुर से जबलपुर पहुंची महाराष्ट्र अल्पसंख्यक मोर्चे की पदाधिकारी सना खान लापता हो गई थी, परिजनों ने उसकी हत्या का अंदेशा जताया था. कई दिन बाद आरोपी अमित साहू को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसने पूछताछ में यह बात कबूल की थी कि उसने विवाद के बाद सना के सिर पर लाठी के वार से उसकी जान ले ली थी और फिर लाश को हिरन नदी में फेंक दिया था. हालांकि सना के जेवरात, कपड़ों और मोबाइल के संबंध में वह पुलिस के सामने बार-बार अपने बयान बदलता रहा था. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close