विज्ञापन
Story ProgressBack

Jabalpur: बदमाशों ने दो भाइयों पर किया चाकू से हमला, देखिए, घायलों ने कैसे आंख में मिर्ची डालकर सिखाया सबक 

MP Crime News: जबलपुर में दिनदहाड़े एक चाट व्यापारी को दो बदमाशों ने चाकू मार कर घायल कर दिया. इस घटना से चाट व्यापारी और उसका बड़ा भाई दोनों घायल हो गए.  दोनों व्यापारी घायल होने के बाद भी बड़ी बहादुरी से बदमाशों से लड़ते रहे और बदमाशों की आंखों में मिर्ची पाउडर फेंक दिया. 

Read Time: 3 min
Jabalpur: बदमाशों ने दो भाइयों पर किया चाकू से हमला, देखिए, घायलों ने कैसे आंख में मिर्ची डालकर सिखाया सबक 

Crime News:  मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में एक बदमाश ने व्यापारी भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया. घायल हुए भाइयों ने हिम्मत नहीं हारी. खुद को बचाने और बदमाश को सबक सिखाने के लिए मिर्च पाउडर (chili powder) उस पर फेंक दिया. इसके बाद आरोपी चाकू फेंक दिया. फिर दोनों भाइयों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. यह मामला जबलपुर (Jabalpur) के कैंट थाना क्षेत्र का है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 307 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी आदतन अपराधी है. इस आरोपी के खिलाफ बहुत से मामले दर्ज हैं.

बातों में फंसाकर किया हमला

चाट व्यापारी मयंक गुप्ता ने बताया कि वह अपने भाई राकेश गुप्ता के साथ दुकान में था. दुकान चौपाटी में होने के कारण काफी भीड़ भी थी. इसी दौरान क्षेत्र में रहने वाला बदमाश मारियो अपने एक साथी के साथ आया और चर्चा करने लगा. कुछ देर बात करने के बाद अचानक ही बदमाश ने चाकू निकाला और हमला कर दिया. चाकू राकेश गुप्ता के कमर में लगा. जैसे ही मयंक ने देखा कि भाई पर हमला हो गया है, तो उसने हमलावर को पकड़ लिया. इस पर आरोपी ने मयंक पर भी हमला कर दिया. हमले के बाद दोनों व्यापारी भाई घायल हो चुके थे, लेकिन दोनों ने हार नहीं मानी और बदमाश को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े. इस दौरान एक भाई ने आरोपी को पकड़ लिया, तभी दूसरे भाई ने दुकान में रखी मिर्ची पाउडर उठाया और आरोपी के आंखों पर फेंक दिया, जिससे वह मुख्य आरोपी भागने में नाकाम हो गया. हालांकि, उस का साथी भाग निकला. 

ये भी पढ़ें Ujjain Ke Mahakal: बॉक्सर विजेंद्र सिंह पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, दर्शन कर लिया आशीर्वाद

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ की कार्रवाई

बताया जा रहा है कि लगभग 4 दिन पहले आरोपी दुकान पर आया था और अवैध रूप से पैसों की मांग की थी. इसकी शिकायत व्यापारी भाइयों ने पुलिस से कर दी थी. इसी का बदला लेने के लिए आरोपी मारियो चाकू मारने दुकान पर पहुंचा था. इस घटना की जानकारी जैसे ही कैंट पुलिस तक पहुंची, तो पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंच गई और उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया . पुलिस ने धारा 307 के तहत कार्रवाई भी शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें Khargone Fire Break Out: खरगोन में पेट्रो कंपनी में लगी भीषण आग, हादसे में इतने लोग हुए घायल                                                                                                                                              

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close