विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain Ke Mahakal: बॉक्सर विजेंद्र सिंह पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, दर्शन कर लिया आशीर्वाद

Baba Mahakal Mandir: बारह ज्योतिर्लिंग में से एक विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में प्रतिदिन देश भर से बड़ी संख्या में दर्शनार्थी आशीर्वाद लेने पहुंच रहे हैं.  इनमें कई ख्यात हस्तियां भी होती हैं.  

Read Time: 2 min
Ujjain Ke Mahakal: बॉक्सर विजेंद्र सिंह पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, दर्शन कर लिया आशीर्वाद

Boxer Vijendra Singh reached Baba Mahakal: देश के प्रसिद्ध बॉक्सर विजेंदर सिंह (boxer vijendra singh) विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Mandir) में मंगलवार की शाम को दर्शन करने के लिए पहुंचे. इस दौरान विजेंद्र ने नंदी हॉल में बैठकर पूजा करने के बाद चांदी द्वार से भगवान महाकाल के दर्शन कर आशीर्वाद लिया.  

फोटो सेशन करवाया

बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Mandir) में प्रतिदिन देश भर से बड़ी संख्या में दर्शनार्थी आशीर्वाद लेने पहुंच रहे हैं. इनमें कई ख्यात हस्तियां भी होती हैं.  इसी कड़ी में 2008 बीजिंग ओलंपिक (beijing olympics) में कांस्य पदक जीतकर देश को मुक्केबाजी में पहला मेडल दिलाने वाले विजेंद्र सिंह मंगलवार को बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे. विजेंद्र ने नंदी हॉल में बैठकर बाबा की पूजा और आराधना की. चांदी द्वार के पास से भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया. पूजा के बाद विजेंद्र मंदिर परिसर में पहुंचे और बॉक्सिंग स्टाइल (boxing style) में भी फोटो सेशन करवाया.

ये भी पढ़ें महाकाल के दर पर पहुंचे राहुल गांधी, गर्भगृह में नहीं मिली एंट्री तो चांदी द्वार से की पूजा-अर्चना

गदर की सिमरन ने भी लिया आशीर्वाद

सेलिब्रिटी द्वारा महाकाल के दर्शन का सिलसिला लगातार चल रहा है. हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के लगभग सभी खिलाड़ी बाबा का आशीर्वाद लेने आ चुके हैं. वहीं, कॉमेडियन भारती सिंह,अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar), पंकज त्रिपाठी, अनिल अंबानी, सहित अन्य उद्योगपतियों  ने भी बाबा का आशीर्वाद लिया था. फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की अभिनेत्री सिमरन कौर भी सोमवार को बाबा की शरण में पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें MP Politics: छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका! पार्टी के 7 पार्षदों ने थामा BJP का दामन

                                                                                                                                                     

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close