विज्ञापन

MP: पहले चोरी, फिर सीना जोरी! अवैध भंडारण पर छापेमारी करने गए रेंजर पर हमला, Video वायरल

Madhya Pradesh News: जबलपुर की मझौली में सागौन लकड़ी के अवैध भंडारण पर छापेमारी करने गए रेंजर पर हमला हुआ है.

MP: पहले चोरी, फिर सीना जोरी! अवैध भंडारण पर छापेमारी करने गए रेंजर पर हमला, Video वायरल

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में लकड़ी के अवैध भंडारण पर छापेमारी करने गए  रेंजर पर हमला हो गया. इस हमले में उनकी वर्दी भी फट गई. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

ये है मामला

जबलपुर के मझौली क्षेत्र में फॉरेस्ट विभाग की टीम ने अवैध रूप से सागौन की लकड़ी के भंडारण के खिलाफ छापा मारा, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. छापेमारी के दौरान, फॉरेस्ट विभाग ने एक फर्नीचर दुकान से बड़ी मात्रा में सागौन की लकड़ी जब्त की.इस कार्रवाई के दौरान दुकान संचालक गिरीश विश्वकर्मा और फॉरेस्ट विभाग की टीम के बीच विवाद उत्पन्न हो गया. 

ये भी पढ़ें 

नाराज गिरीश ने फॉरेस्ट रेंजर जगन्नाथ पटेल से हाथापाई कर दी, जिससे रेंजर पटेल के हाथ में चोट आई और उनकी वर्दी भी फट गई. घटना की गंभीरता को देखते हुए फॉरेस्ट विभाग की टीम ने मझौली थाने में शिकायत दर्ज कराई.

मामला दर्ज

आरोपी गिरीश विश्वकर्मा के खिलाफ वन अधिनियम की विभिन्न धाराओं और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच जारी है, और फॉरेस्ट विभाग अवैध सागौन व्यापार पर सख्त कार्रवाई कर रहा है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: जारी हुई IAS-IPS अफसरों की ट्रांसफर लिस्ट, और भी जिलों में हो सकता है फेरबदल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दागियों को प्रतिनिधि बनाकर बुरे फंसे केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार, पहले कहा था, 'मेरे बाप का बाप भी अवैध खनन करे तो उसे पकड़ो'
MP: पहले चोरी, फिर सीना जोरी! अवैध भंडारण पर छापेमारी करने गए रेंजर पर हमला, Video वायरल
Jabalpur Mankunwar Bai Women College students SIT formed to nab accused of duping  making pornographic videos 
Next Article
MP: एआई से अश्लील Video बनाकर कॉलेज की छात्राओं से ठगी! आरोपी को पकड़ने के लिए SIT गठित
Close