विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: इंदौर पुलिस ने जीता दिल, करीब 50 लाख के मोबाइल फोन जब्त कर, उनके मालिकों को सौंपे

Indore News: इंदौर क्राइम ब्रांच ने करीब 50 लाख के मोबाइल फोन ढूंढ निकाले और उनके मालिकों को वापस कर दिए. जिसके बाद मोबाइल मालिकों के चेहरे पर मुस्कान देखने लायक थी.

Read Time: 2 mins
MP News: इंदौर पुलिस ने जीता दिल, करीब 50 लाख के मोबाइल फोन जब्त कर, उनके मालिकों को सौंपे
MP Police: इंदौर पुलिस ने कई लोगों को उनके खोए हुए मोबाइल फोन वापस लौटाए

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश  (Madhya Pradesh) की इंदौर पुलिस (Indore Police) एक ऐसा काम किया है जिससे कई लोगों के चेहरे पर खुशियां आ गई हैं. इंदौर पुलिस ने रैली, बाजार, घर और ऑफिस से लोगों के खोए हुए 262 मोबाइल फोनों को उनके मालिकों को लौटा दिए हैं. जिन्हें उनके खोए हुए मोबाइल फोन मिले हैं उनके चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी.

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस कई राज्यों से ढूंढकर लाई है मोबाइल

इंदौर पुलिस ये मोबाइल कई राज्यों से ढूंढकर लाई है. पुलिस के इस कदम से सभी के चेहरे खिल गए हैं. सभी पुलिस के इस कदम को काफी एप्रीशियेट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इंदौर पुलिस ने करीब 262 मोबाइल धारकों को उनके मोबाइल फोन वापस लौटाकर राहत दी है.

Latest and Breaking News on NDTV

जब्त मोबाइल फोनों की कीमत 50 लाख के आसपास

दरअसल ये सभी गुम मोबाइल इंदौर क्राईम ब्रांच द्वारा संचालित की जा रही "सिटीजन कॉप' एप्लीकेशन पर प्राप्त शिकायतों के बाद विभिन्न राज्यों से जब्त किए गए थे. पुलिस ने अपनी प्रेस ब्रीफिंग में बताया कुल 262 मोबाईल फोन जब्त किए गए हैं. इनमें हजारों रूपए की कीमत के मंहगे मोबाईल फोन भी शामिल हैं, जिनकी कीमत 50 लाख रुपए के करीब बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें Indian Railways: आज से नहीं चलेंगी ये ट्रेनें, यहां उनके नाम और कैंसिल होने का दिन जानकर किसी भी असुविधा से बचें...

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: ये कैसी नसबंदी? जिसके बाद हो रही है कुत्तों की मौत, नगर निगम पर उठे सवालिया निशान...


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Madhya Pradesh: मॉनसून की पहली बारिश भी नहीं झेल सका नाला, खुली घटिया निर्माण की पोल, जगह-जगह धराशायी हो रहे निर्माण कार्य
MP News: इंदौर पुलिस ने जीता दिल, करीब 50 लाख के मोबाइल फोन जब्त कर, उनके मालिकों को सौंपे
MP Crime News Dhar police took action against Dhamakhedi dakaitee gang
Next Article
डकैती से पहले पुलिस का एक्शन ! धार जिले में धामाखेड़ी गैंग पर कसा शिकंजा
Close
;