विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore में गिरी निर्माणाधीन घर की छत, मलबे के नीचे दबे मजदूरों को किया गया रेस्क्यू

Indore Building Collapse: इंदौर में एक निर्माणाधीन घर की छत गिरने से इलाके में हड़कंप मच गया. छत के मलबे के नीचे दो मजदूर दब गए. जिसके बाद एक घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दोनों को सुरक्षित निकाल लिया गया.

Read Time: 2 min
Indore में गिरी निर्माणाधीन घर की छत, मलबे के नीचे दबे मजदूरों को किया गया रेस्क्यू
अचानक ढह गई दो मंदिला घर की छत

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में सोमवार को एक निर्माणाधीन मकान (Under construction Building)  की छत गिरने से इलाके में हड़कंप मच गई. गुमास्ता नगर मेन रोड पर हुए इसे बड़े हादसे में दूसरी मंजिल की ढल रही छत अचानक गिर गई. मामले की जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी. छत का मलबा दो मजदूरों पर गिरा. दोनों को रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला. फिलहाल दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. 

लिफ्ट निकालते समय गिरी छत

इंदौर के अन्नपूर्णा पुलिस थाना क्षेत्र के गुमास्ता नगर में एक निर्माणाधीन मकान की दूसरी मंजिल की छत गिरने से दो मजदूर घायल हो गए. छत पूरी तरह से ढल चुकी थी. छत पर मटेरियल पहुंचाने के लिए लगाई गई लिफ्ट को निकालते समय धक्का लगने से अचानक छत गिर गई. छत के मलबे में दो मजदूर फंसे थे जिन्हें मामूली चोट आई.

पुलिस ने निकाला मजदूरों को बाहर

पुलिस ने बताया कि उन्होंने एक घंटे चले अभियान के दौरान मलबे में दबे मजदूरों को बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. उपचार के बाद दोनों मजदूरों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है.

ये भी पढ़ें :- Madsaur: दो बच्चों समेत पिता का फंदे से लटका मिला शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

जांच में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी ने बताया कि निर्माणाधीन मकान में हुए हादसे की जांच की जा रही है. ठेकेदार की लापरवाही पाए जाने पर उसके खिलाफ उचित कानूनी कदम उठाए जाएंगे. बता दें कि छत का मलबा गिरने के बाद वहां रेस्क्यू करने वाली टीम पहुंची और दो मजदूरों को मलबे से बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें :- MP में 'हर घर नल से जल' योजना का हाल ! भोपाल के गांव में 1000 रु.प्रति महीने पर मिलता है 10 मिनट पानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close