विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore News: शिप्रा में एक दुकान में 8 गैस सिलेंडरों में हुआ धमाका, चपेट में आई कई दुकानें

शिप्रा पुलिस थाना क्षेत्र के बूढ़ी बरलाई गांव में एक गैस रिपेयरिंग की दुकान में अलग-अलग साइज के 8 सिलेंडरों में ब्लास्ट हुआ है. इस धमाके के बाद यहां पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई.

Read Time: 3 min
Indore News: शिप्रा में एक दुकान में 8 गैस सिलेंडरों में हुआ धमाका, चपेट में आई कई दुकानें
शिप्रा में दुकान में गैस सिलेंडर में धमाका

Indore News: इंदौर जिले के शिप्रा में एलपीजी गैस धमाके से आग लग गई है. बताया जा रहा है कि, यहां एक दुकान में एलपीजी गैस सिलेंडर के धमाके के बाद भयानक आग लग गई. आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने राहत कार्य शुरू किया. वहीं फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंची है. रिपोर्ट के मुताबिक, शिप्रा पुलिस थाना क्षेत्र के बूढ़ी बरलाई गांव में एक गैस रिपेयरिंग की दुकान में अलग-अलग साइज के 8 सिलेंडरों में ब्लास्ट हुआ है. इस धमाके के बाद यहां पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई.

8 सिलेंडरों में धमाके के बाद कई दुकान आए चपेट में

बताया जा रहा है कि, 8 एलपीजी सिलेंडरों में धमाके के बाद आग की लपटें उठी और इसकी चपेट में आसपास के दुकान भी आ गए. हालांकि, फायर ब्रिगेड की टीम ने तेजी से राहत बचाव काम शुरू किया और आग पर काबू पा लिया है. आग बुझाने के लिए इंदौर सांवेर और देवास की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची थी.

घटना के बाद शिप्रा पुलिस ने बताया कि, गैस सिलेंडर रिपेयर की दुकान में रिफिलिंग कार्य के दौरान आग लगने की जानकारी मिली है. इस मामले में जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि, घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ेंः MP Crime News: कार्रवाई नहीं हुई तो लाश लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे परिजन, टीआई को जड़ दिया थप्पड़

वहीं, घटना के बाद यहां के लोगों में दहशत का माहौल बन गया. आस पास के दुकानों में आग लगने से सभी दुकान छोड़कर भाग गए. जबकि आग लगने से काफी सारा सामान जल गया है. हालांकि, इस घटना में कितनी संपत्ति क्षति हुई है इसका आकलन अभी नहीं हो पाया है. 

यह भी पढ़ेंः Video: ट्रैफिक सिग्नल पर कार साफ कर रहे बच्चों ने फाइव स्टार होटल में खाया खाना, खुशी देख हो जाएंगे इमोशनल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close