विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore: इंदौर में चला बुलडोजर, नगर निगम ने बड़ी संख्या में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ की कार्रवाई

Indore Atikraman News : सरकारी जमीन पर संचालित हो रही कई सारी दुकानों को भी नगर निगम के दस्ते ने हटाया. खजराना पुलिस थाने के आसपास से भी अतिक्रमण हटाया गया. इस दौरान हल्का विरोध भी हुआ. बावजूद इसके, भारी पुलिस फोर्स के साथ अतिक्रमण विरोधी दस्ते ने अपना काम किया.

Read Time: 2 min
Indore: इंदौर में चला बुलडोजर, नगर निगम ने बड़ी संख्या में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ की कार्रवाई
खजराना में जारी है अतिक्रमण हटाओ अभियान

Indore News: इंदौर शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में अतिक्रमण मुहिम शुरू की गई है. इसी के तहत इंदौर के खजराना (Khajrana) क्षेत्र में बड़ी संख्या में नगर निगम ने अतिक्रमण हटाए. इस दौरान अतिक्रमण कार्रवाई का विरोध भी हुआ, लेकिन भारी पुलिस बल के चलते नगर निगम की अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई लगातार जारी रही. यहां मुख्य मार्ग पर सड़क को घेर कर अपनी दुकान संचालित करने वाले तमाम दुकान संचालकों पर अतिक्रमण विरोधी दस्ते द्वारा कार्रवाई की गई.

हटाई गई कई दुकानें

सरकारी जमीन पर संचालित हो रही कई सारी दुकानों को भी नगर निगम के दस्ते ने हटाया. खजराना पुलिस थाने के आसपास से भी अतिक्रमण हटाया गया. इस दौरान हल्का विरोध भी हुआ. बावजूद इसके, भारी पुलिस फोर्स के साथ अतिक्रमण विरोधी दस्ते ने अपना काम किया. इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने बताया कि यातायात को सुगम बनाने की दृष्टि से फुटपाथ पर किए गए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ें :- Bollywood News : किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' की 'पंचायत' शो की टीम के लिए होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, MP के सीहोर में हुई है शूटिंग

पहले ही भेजा गया था नोटिस

अतिक्रमण हटाने के लिए मौके पर आठ जेसीबी मशीन, सात रिमूवल की टीम और पुलिस बल के साथ लगभग 250 से अधिक दुकानों के सामने से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई है. नगर निगम ने पहले ही इन स्थानों को चिन्हित कर लिया था. दुकानदारों को भी सूचना दे दी गई थी. बावजूद इसके दुकानदार अतिक्रमण हटाने को तैयार नहीं थे. हालांकि क्षेत्र के कुछ दुकानदारों ने अपनी इच्छा से अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया था. यह अभियान जमजम चौराहा और खजराना थाने के पास शुरू हुई है. अतिक्रमण हटाने की इस कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रही.

ये भी पढ़ें  :- रतलाम में जीतू पटवारी ने कहा- कांग्रेस में पद-सम्मान पाने वाले कुछ लोग संघर्ष के दौर में पीछे हट रहे हैं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close