विज्ञापन
Story ProgressBack

रतलाम में जीतू पटवारी ने कहा- कांग्रेस में पद-सम्मान पाने वाले कुछ लोग संघर्ष के दौर में पीछे हट रहे हैं

Bharat Jodo Nyaya Yatra News: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने रतलाम में कहा कि कांग्रेस पार्टी में पद-प्रतिष्ठा, मान-सम्मान पाने वाले कुछ लोग आज संघर्ष के दौर में पीछे हटते जा रहे हैं. लेकिन हमारे लिए सम्मानित वो लोग है जो अपने छोटे से व्यवसाय के साथ साथ निडर होकर कांग्रेस की विचारधारा के लिए डटे हुए है.

Read Time: 3 min
रतलाम में जीतू पटवारी ने कहा- कांग्रेस में पद-सम्मान पाने वाले कुछ लोग संघर्ष के दौर में पीछे हट रहे हैं

Bharat Jodo Nyay Yatra in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश प्रदेश राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) को लेकर तैयारी जोर-शोर से चल रही है. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष (Madhya Pradesh Congress Committee President) जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने इस यात्रा को लेकर गुरुवार को रतलाम में बैठक की है. एमपी पीसीसी चीफ (MP PCC Chief) जीतू पटवारी ने यहां बीजेपी (BJP) पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि अपराधी किस्म के लोग बीजेपी में ज्यादा मिलेंगे, किसी भी तरह का क्राइम (Crime) करना हो तो भारतीय जनता पार्टी (BJP) में आ जाओ, जिनके ट्रैक रिकॉर्ड अपराध से जुड़े हैं, वे लोग बीजेपी में ज्यादा मिलेंगे. इसके साथ ही कांग्रेस से पलटी मारने वालों पर भी उन्होंने निशाना साधा.

पहले सुनिए उन्होंने क्या कुछ कहा?

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने रतलाम में कहा कि कांग्रेस पार्टी में पद-प्रतिष्ठा, मान-सम्मान पाने वाले कुछ लोग आज संघर्ष के दौर में पीछे हटते जा रहे हैं. लेकिन हमारे लिए सम्मानित वो लोग हैं जो अपने छोटे से व्यवसाय के साथ साथ निडर होकर कांग्रेस की विचारधारा के लिए डटे हुए हैं.

जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ कांग्रेस में हैं इसकी फुल गारंटी है. कभी भी कमलनाथ जी ने यह नहीं कहा कि मैं बीजेपी में जा रहा हूं.

CM मोहन यादव को ऐसे घेरा 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister of Madhya Pradesh) डॉ मोहन यादव (CM Mohan Yadav) को घेरते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि आप जिस दिन से मुख्यमंत्री बने हैं, प्रदेश में अपराध का ग्राफ 30 साल में सबसे ज्यादा हो गया. दो माह में मुख्यमंत्री ने 15000 करोड़ से ज्यादा का कर्ज ले लिया है, मतलब रोजाना तकरीबन ढाई सौ करोड़ का कर्ज़ मोहन सरकार ने लिया है.

BJP ने शिवराज जी को दूध में से मक्खी की तरह बाहर फेंका 

जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस के राजीव गांधी ही थे जिन्होंने कोर्ट से निर्देश से उस समय राम मंदिर के दरवाजे खुलवाए थे. आज शिवराज जी की जो गत हुई वे सबके सामने है. भले ही वह हमारे विरोधी थे पर मुख्यमंत्री थे प्रदेश के, उन्होंने खूब मेहनत करके मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बनाई. बहनों से वादे करके उन्होंने अपनी सरकार बनाई. भारतीय जनता पार्टी ने लोकतंत्र की हत्या की मध्य प्रदेश में सरकार बनी थी तो शिवराज जी के चेहरे पर बनी थी, BJP ने उनको दूध में से मक्खी जैसा निकाल कर बाहर कर दिया. यह संदेश अनुशासन का नहीं है यह मैसेज तानाशाही का है. यह बीजेपी के कार्यकर्ताओं के लिए भी खतरा है. 

जीतू पटवारी ने रतलाम में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की बैठक लेते हुए बताया कि राहुल गांधी 6 मार्च को बदनावर में विशाल आमसभा करेंगे. रतलाम और सैलाना में भी उनकी आमसभा  होग. वहीं कांग्रेस मध्य प्रदेश में राम यात्रा निकलेंगी.

यह भी पढ़ें : RTE: MP के प्राइवेट स्कूल में फ्री एडमिशन के लिए इस दिन से जमा होंगे आवेदन फार्म, पूरी डीटेल्स जानिए यहां

** मध्य प्रदेश में वन स्टूडेंट वन इनरोलमेंट की प्लानिंग कर रही है सरकार, स्कूल शिक्षा मंत्री से जानिए फायदे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close