विज्ञापन

MP में लोकायुक्त ने रिश्वतखोर आरक्षक को रंगे हाथ दबोचा, इस मामले में ले रहा था घूस 

MP News: मध्य प्रदेश में लोकायुक्त की टीम ने इंदौर में बड़ी कार्रवाई करते हुए एक आरक्षक को गिरफ्तार किया है. वो एक महिला से समन तामील की एवज में 10000 रुपये की घूस ले रहा था. 

MP में लोकायुक्त ने रिश्वतखोर आरक्षक को रंगे हाथ दबोचा, इस मामले में ले रहा था घूस 
इस पुलिस आरक्षक को रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त की टीम ने दबोचा है.

Madhya Pradesh News: इन दिनों मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरों पर शिकंजा कसा जा रहा है. अब इंदौर पुलिस के आरक्षक को 10000 रुपये की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त की टीम ने दबोचा है. मामला शुक्रवार की देर शाम का है. आरक्षक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. 

ये है पूरा मामला 

इंदौर के बाणगंगा की रहने वाली महिला रजनी जाटव ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके पति का स्वर्गवास वर्ष 2021 में बाइक एक्सीडेंट से हो गया है उसके बाद वह अपने सास ससुर के साथ निवास करती थी. कुछ समय बाद पारिवारिक विवाद से वह अपने मायके में रहने लगी. सास-ससुर द्वारा उसके पुत्र को उसे नहीं दिया जा रहा था. जिसकी शिकायत उसने कलेक्टर से की थी. जिस पर SDM मल्हारगंज को जांच सौंपी गई.

SDM मल्हारगंज द्वारा उसके बेटे की कस्टडी के लिए बाणगंगा थाने के माध्यम से सम्मन जारी किया गया. जिसकी एक प्रति रजनी को भी दी गई थी. जिसे लेकर वह बाणगंगा थाने पहुंची तो वहां उसे आरक्षक हरिसिंह गुर्जर मिला. जिसने रजनी से सम्मन तामीली के एवज़ में रुपयों की मांग की. 

ये भी पढ़ें MP Assembly Monsoon Session: अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हुई विधानसभा की कार्यवाही, निर्धारित समय से 14 दिन पहले ही खत्म हुआ सत्र

शिकायत पर हुई कार्रवाई 

इस मामले की शिकायत रजनी ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त कार्यालय में की. शिकायत सत्यापन के बाद आरक्षक को रंगे हाथों दबोचने का प्लान बनाया गया. शुक्रवार 5 जुलाई को वो घूस ले ही रहा था कि 10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों ट्रेप किया गया. लोकायुक्त की इस कार्रवाई के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. टीम देर रात तक कार्रवाई में जुटी रही.  

ये भी पढ़ें ये है एमपी का अनोखा परीक्षा केंद्र! यहां पैदल चलना बड़ी चुनौती, ट्रैक्टर ट्राली से होता है सफर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anukampa Niyukti: जल संसाधन विभाग ने बनाया अनुकम्पा नियुक्ति का रिकॉर्ड, इतने नियुक्ति पत्र दिए गए
MP में लोकायुक्त ने रिश्वतखोर आरक्षक को रंगे हाथ दबोचा, इस मामले में ले रहा था घूस 
Chhatarpur police arrested three accused in assault video case
Next Article
छतरपुर में दो युवकों को पीटने का वीडियो वायरल करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, बहुत संगीन हैं इनके गुनाह
Close