विज्ञापन

MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

इंदौर की लोकायुक्त पुलिस ने गुरुवार को एक लाख की रिश्वत मांगते हुए एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर और उसके कलेक्शन एजेंट को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. इस खबर में पढ़ें कि किस काम के लिए ये रिश्वत मांगी जा रही थी.

MP News:  एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

Lokayukta Police News: इंदौर (Indore) लोकायुक्त पुलिस को गुरुवार बड़ी सफलता मिली. लोकायुक्त पुलिस ने भ्रष्टाचार निवारण संशोधन अधिनियम की धारा 7 और 61(2) BNS तहत कार्रवाई करते हुए एक लाख की रिश्वत लेते हुए एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर के खिलाफ कार्रवाई की. लोकायुक्त पुलिस ने ये कार्रवाई आवेदक चाणक्य शर्मा की ओर से पुष्पेंद्र साहू जूनियर इंजीनियर पर लगाए गए आरोप के आधार पर की है.

दरअसल, आवेदक चाणक्य शर्मा की ओर से  मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र में विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के जोनल कार्यालय सुभाष चौक में कार्यरत जूनियर इंजीनियर पुष्पेंद्र साहू के विरुद्ध एक लाख रुपये की रिश्वत मांगने के संबंध में शिकायत पुलिस अधीक्षक राजेश सहाय को लोकायुक्त कार्यालय इंदौर से की थी.

ये भी पढ़ें- त्योहारी सीजन में 4 दिन लगातार बंद रहेंगे बैंक, परेशानी से बचने के लिए जल्दी निपटा लें अपना काम

यह है मामला

आवेदक ने मकान में एक नए घरेलू विद्युत कनेक्शन के लिए विद्युत मंडल में आवेदन किया था. जूनियर इंजीनियर पुष्पेंद्र साहू ने आवेदक के मकान का सर्वे करने के बाद व्यावसायिक विद्युत कनेक्शन पैनल से एक घरेलू विद्युत कनेक्शन देने के एवज में आवेदक से रिश्वत की मांग रखी. इसके बाद पुष्पेंद्र साहू को उनके कार्यालय में पदस्थ आउटसोर्स  से नियुक्त कर्मचारी अजहरुद्दीन कुरैशी के जरिए आवेदक से एक लाख रुपये रिश्वत की राशि प्राप्त करते पकड़ा गया. आरोपी पर भ्रष्टाचार निवारण संशोधन अधिनियम की धारा 7 एवं 61(2)BNS के तहत कार्रवाई गई. 

ये भी पढ़ें- जवारे विसर्जन कार्यक्रम में डांस कर रहा था यह अधेड़ शख्स,  अचानक हार्ट अटैक से हो गई मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बाबा सिद्दीकी के बाद अब इस सांसद को मारने की थी प्लानिंग, धमकी देते ही पुलिस ने दबोचा
MP News:  एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close