विज्ञापन
Story ProgressBack

Rebellion Akshay Kanti Bam: बिल्कुल पीछे ही पड़ गई कांग्रेस, अब जगह-जगह चिपकाए बागी अक्षय कांति बम के पोस्टर

Congress Poster War: बागी कांग्रेसी नेता अक्षय कांति बम के खिलाफ कांग्रेस का हमला लगातार जारी है. इसी क्रम में बुधवार को धारा 307 के आरोपी अक्षय कांति बम की फरारी को लेकर इंदौर कांग्रेस कमेटी के कार्ययवाहक अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने जगह-जगह पर उनके पोस्टर चिपकाए हैं.

Rebellion Akshay Kanti Bam: बिल्कुल पीछे ही पड़ गई कांग्रेस, अब जगह-जगह चिपकाए बागी अक्षय कांति बम के पोस्टर
बागी नेता अक्षय कांति बम (फाइल फोटो)

Rebel Akshay Kanti Bam: इंदौर लोकसभा चुनाव के कांग्रेस उम्मीदवार बनाए गए अक्षय कांति बम द्वारा कांग्रेस छोड़ने के बाद लगातार कांग्रेस की कोपभाजन का शिकार होना पड़ रहा है. अब कांग्रेस ने धारा 307 में फरार आरोपी अक्षय बम का पता बनाने वाले को इनाम देने की घोषणा की और अक्षय कांति बम के पोस्टर जगह-जगह चिपका दिए हैं.

बागी कांग्रेसी नेता अक्षय कांति बम के खिलाफ कांग्रेस का हमला लगातार जारी है. इसी क्रम में बुधवार को धारा 307 के आरोपी अक्षय कांति बम की फरारी को लेकर इंदौर कांग्रेस कमेटी के कार्ययवाहक अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने जगह-जगह पर उनके पोस्टर चिपकाए हैं.

कांग्रेस पार्टी का भगोड़े ने पार्टी की पीठ पर छुरा घोपा है

इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष एवं मप्र राजीव विकास केंन्द्र के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने पोस्टर वार पर कहा कि कांग्रेस पार्टी का भगोड़ा लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार व धारा 307 का आरोपी मुल्जिम अक्षय बम जिसने कांग्रेस पार्टी की पीठ पर छुरा घोपा है. 

बागी कांग्रेस नेता अक्षय कांति बम को बताया धोखेबाज और गद्दार

मप्र राजीव विकास केंन्द्र के प्रदेश अध्यक्ष ने बागी कांग्रेस नेता अक्षय कांति बम को धोखेबाज और गद्दार बताते हुए कहा कि उसको गिरफ्तार करने व पुलिस का सहयोग करने के लिए कांग्रेस द्वारा बनाए गए उड़न दस्ते ने उसका पोस्टर जारी किया है. बाकायदा एक नंबर जारी कर सूचना देने वाले 5100/- रुपए कैश इनाम के साथ प्रतीक चिह्न से सम्मानित किया जाएगा.

बड़ी संख्या में ई-रिक्शा और आटो रिक्शा पर चिपकाए गए पोस्टर

बागी कांग्रेसी अक्षय कांति बम की फरारी वाले पोस्टर सैकड़ों की संख्या मे ई-रिक्शा,आटो रिक्शा,सहित अन्य वाहनों पर चिपकाए गए है. फरार इनामी वाले पोस्टर रेलवे स्टेशन, बस स्टेड,रींगल चौराहा,पलासिया चौराहा, तिलक नगर,एसओजी लाइन, यशवंत रोड, जयराम कालोनी समेत कई स्थानों पर निगरानी उड़न दस्ते द्वारा चिपकाए जाएंगे.

सेंशन कोर्ट से खारिज हो चुकी है अक्षय कांति बम की अग्रिम जमानत 

यादव ने बताा कि सेंशन कोर्ट से बागी अक्षय कांति बम की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है, जबकि निचली अदालत द्वारा उसके व अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 बढ़ाए जाने के बाद अक्षय बम का गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा चुका हैस तो अक्षय बम को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है?

कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए बम को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए

उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए बागी अक्षय बम को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए, जिसके लिए उनकी की निगरानी उड़न दस्ता भी लगातार पुलिस के सहयोग के लिए उसकी जगह-जगह तलाश रहा है और इसलिए इनाम भी अब घोषित किया गया है क्योकि आम जनता से इसकी जानकारी मिल सके और हम इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दे सके.

खजराना थाने में अक्षय बम की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

यादव ने बताया कि पूर्व में आरोपी अक्षय बम की गिरफ्तारी की मांग को लेकर खजराना थाना प्रभारी सुजित श्रीवास्तव को भी एक ज्ञापन सौंपा गया था. पुलिस की टीम उसको गिरफ्तार करने के लिए स्थानों पर छापेमारी कार्रवाई भी कर चुकी है. पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने पर शीघ्र ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-MP News: कांंग्रेस की मुश्किलें बढ़ाने वाले अक्षय कांति बम का अरेस्ट वारंट तामील के लिए पहुंचा थाने, क्या होगी गिरफ्तारी?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
Rebellion Akshay Kanti Bam: बिल्कुल पीछे ही पड़ गई कांग्रेस, अब जगह-जगह चिपकाए बागी अक्षय कांति बम के पोस्टर
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;