विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

Indore : नगर निगम ऑफिस में कटा नींबू मिलने से हड़कंप, CCTV में कैद हुई हरकत 

घटनास्थल पर मौजूद कुछ कर्मचारियों ने इसे देख लिया. इसके बाद कर्मचारियों ने जब निखिल से बातचीत की तो उसने कुछ अलग-सा जवाब दिया. इसके बाद मौजूद कर्मचारी बुरी तरह से डर गए. संदिग्ध निखिल ने दफ्तर के अंदर गाड़ियों के सामने नींबू काट कर फेंका और इस बारे में किसी से कुछ नहीं कहा और वहां से चला गया.

Read Time: 4 min
Indore : नगर निगम ऑफिस में कटा नींबू मिलने से हड़कंप, CCTV में कैद हुई हरकत 
CCTV के आधार पर हुई संदिग्ध की पहचान

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिले के नगर निगम के ऑफिस के बाहर जादू-टोना किए जाने की खबर है. नगर निगम के ऑफिस के बाहर कटा हुआ नींबू बरामद किया गया है. घटना के सामने आते ही महकमे में हड़कंप मच गया. इस बात की जानकारी आयुक्त नगर निगम को मिली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने जब छानबीन करते हुए CCTV फुटेज खंगाला तो मामले का पर्दाफाश हो गया. फुटेज से पता चला कि यह करने वाला महापौर का पूर्व ओएसडी है. घटना के बाद नगर निगम में इस बात की चर्चा तेज़ हो गई कि आखिर यह सब किसने और क्यों किया?

 नगर निगम ऑफिस में मिला कटा हुआ नींबू

यह घटना इंदौर के गीता भवन के पास की बताई जा रही है. जहां नगर निगम के कर्मचारी ने नींबू काटकर आयुक्त की गाड़ी के सामने फेंक दिया. इस घटना के बाद से मामला गरमा गया. नगर निगम आयुक्त ने पुलिस को लिखित में मामला दर्ज कराते हुए शिकायत दी है. इसमें लिखा गया है कि AICTSL के गीता भवन ऑफिस पर एक शख्स ने नींबू काटकर गाड़ी के सामने फेंका गया है. ऐसा करने वाले शख्स का नाम निखिल कुलमी है.  निखिल कुलमी इसी दफ्तर के पूर्व महापौर के ओएसडी है. 

हरकत के बाद सहमा हुआ नज़र आया संदिग्ध 

घटनास्थल पर मौजूद कुछ कर्मचारियों ने इसे देख लिया. इसके बाद कर्मचारियों ने जब निखिल से बातचीत की तो उसने कुछ अलग-सा जवाब दिया. इसके बाद मौजूद कर्मचारी बुरी तरह से डर गए. संदिग्ध निखिल ने दफ्तर के अंदर गाड़ियों के सामने नींबू काट कर फेंका और इस बारे में किसी से कुछ नहीं कहा और वहां से चला गया. वहीं कुछ दूसरे कर्मचारियों ने बताया कि कुछ रोज़ पहले निखिल की उनसे बातचीत हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh Assembly Election: कांग्रेस सत्ता में लौटी तो होती रहेगी वोट बैंक की राजनीति... छत्तीसगढ़ में बोले अमित शाह

बाइट राजेश दंडोतिया अतिरिक्त डीएसपी इंदौर

बाइट- राजेश दंडोतिया अतिरिक्त डीएसपी इंदौर

घटना के पीछे की वजह भी आई सामने 

निखिल ने कर्मचारियों को बताया था कि वह किसी बात को लेकर काफी परेशान है जिसके चलते उसने अपने किसी परिचित से परेशानी का हल पूछा. निखिल के परिचित ने बताया कि वह पुराने मंदिर से एक नींबू को ले आए और उसे दो हिस्सों में काटकर अपने दफ्तर के बाहर फेंक दे. इसी के बाद से निखिल अपने ऑफिस के बाहर नींबू काटकर फेंक रहा था. इसी दौरान कुछ नगर निगम कर्मचारियों ने उसे देख लिया. जिसके बाद इसकी शिकायत थाने में की गई. 

CCTV के आधार पर हुई संदिग्ध की पहचान 

बता दें कि संदिग्ध निखिल कुलमी पूर्व में महापौर पुष्यमित्र भार्गव का ओएसडी था लेकिन वर्तमान में वह इस पद पर नहीं है. इस मामले में  नगर निगम कमिश्नर हर्षिका सिंह ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है जबकि बताया जा रहा है कि आयुक्त के कहने पर ही थाने में शिकायत की गई है. वहीं पुलिस ने बताया है की इस मामले में लिखित में शिकायत दर्ज की गई है. साथ ही CCTV फुटेज भी सामने आया है. पुलिस फ़िलहाल मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः Burhanpur News : जिले के अन्नदाताओं पर खाने का संकट! दो साल से मंडी में कृषक भोजनालय पड़ा है बंद 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close