विज्ञापन

MP News: BJP विधायक के प्रतिनिधि रहे सलीम मंसूरी को सट्टा खिलवाते हुए पुलिस ने पकड़ा, 11 लाख किए जब्त

Indore News: मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस के की कार्रवाई. पुलिस ने मौके से लाखों रुपए नकद व लाखों की ही सट्टा पर्चियां, हिसाब किताब की डायरी अन्य सामान जब्त कर लिए हैं.

MP News: BJP विधायक के प्रतिनिधि रहे सलीम मंसूरी को सट्टा खिलवाते हुए पुलिस ने पकड़ा, 11 लाख किए जब्त
Crime News: पुलिस ने मटके वाला सट्टा खिलवाने वाले के खिलाफ की कार्रवाई

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की इंदौर की पुलिस (Indore Police)  ने बड़ी कार्रवाई की है. यहां की खजाना पुलिस थाना क्षेत्र में एक विशेष दल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए का सट्टा पकड़ा है. परदेशीपुरा एसीपी नरेंद्र सिंह रावत ने खजराना थाना क्षेत्र में दो थाना पुलिस के साथ मिलकर एक सटोरी के घर दबिश देकर लाखों रुपए का सट्टा पकड़ा है. पुलिस को मौके से 11 लाख से ज्यादा की नकदी सहित लाखों के हिसाब की सट्टा पर्चियां मिली है. ये सटोर बीजेपी विधायक का प्रतिनिधि भी रह चुका है.

मुखबिर से मिली सूचना के बाद हुई कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक डीसीपी जोन-2 अभिनय विश्वकर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि खजराना थाना क्षेत्र के अशर्फी नगर में बड़े लेवल पर मटके के सट्टे का अड्डा खुले रूप से संचालित हो रहा है. सूचना मिलने पर डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने परदेशीपुरा एसीपी नरेंद्र सिंह रावत को परदेशीपुरा और एमआईजी पुलिस के साथ दबिश देने के आदेश दिए. जिसके बाद ये कार्रवाई हुई है.

मौके से पुलिस ने पकड़ी 11 लाख की नगदी

परदेशीपुरा एसीपी नरेंद्र सिंह रावत ने दो थाना पुलिस के साथ मिलकर अशर्फी नगर स्थित एक क्षेत्रीय विधायक के खास माने जाने वाले सलीम मंसूरी के घर दबिश दी. यहां खुले आम सट्टा होता देख खुद पुलिस चकरा गई. पुलिस ने मौके से लाखों रुपए नकद व लाखों की ही सट्टा पर्चियां, हिसाब किताब की डायरी अन्य सामान जब्त कर लिए हैं. साथ ही पुलिस ने मौके से सट्टा खाते सलीम मंसूरी, आलम और रईस सहित अन्य सटोरियों को पकड़ा है.

ये भी पढ़ें MP News: विकास की बात तो है दूर, MP के इस गांव में नहीं हैं मूलभूत सुविधाएं, टार्च और लालटेन के सहारे पढ़ाई करने को हैं मजबूर

ये भी पढ़ें  Madhya Pradesh : सतना के गेहूं घोटाले की जांच करेगी SIT, कई बड़े फैसले भी लिए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
MP News: BJP विधायक के प्रतिनिधि रहे सलीम मंसूरी को सट्टा खिलवाते हुए पुलिस ने पकड़ा, 11 लाख किए जब्त
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close