विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

इंदौर : भाजपा सांसद शकर लालवानी का विपक्ष पर हमला, बताया घमंडी और गुमराह करने वाला

भाजपा के इंदौर सें सांसद शकर लालवानी ने प्रेस वार्ता करते हुए विपक्ष को घमंडी और विध्न डालने वाला बताया साथ ही मानसून सत्र में अपनी पार्टी के द्वारा किए गए कामों को गिनवाया. मध्य प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले है तो आरोप प्रत्यारोप ऐसे ही देखने सुनने को मिलेंगे.

Read Time: 3 min
इंदौर : भाजपा सांसद शकर लालवानी का विपक्ष पर हमला, बताया घमंडी और गुमराह करने वाला
प्रेस वार्ता करते भाजपा सांसद शंकर लालवानी
इंदौर:

इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित किया. भाजपा सांसद ने अपने संबोधन में मानसून सत्र को बेहद सफल बताया.  उन्होंने कहा कि सदन में चल रहे मानसून सत्र काफी सफल रहे और
इस दौरान सरकार ने कई कई विधेयक भी पारित किए गए. 

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जल्द होने वाले हैं. इसी को देखते हुए सभी राजनीतिक दल, राजनेता अपनी अपनी पार्टी के पक्ष में बयान दे रहे है. इन चुनावों के बाद 2024 के लोकसभा के चुनावों में भी अब ज्यादा समय शेष नहीं है इसलिए मध्य प्रदेश में इस समय राजनीतिक गहमागहमी तेज हो रही है.

इंदौर के सांसद ने गठबंधन पर भी कई सवाल उठाए और गठबंधन को देश और जनता को गुमराह करने वाला बताया. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन ने लगातार मानसून सत्र को बाधित किया. सांसद ने विपक्ष को घमंडी भी बताया. 



विपक्ष, कांग्रेस की बघिया उधेड़ने के साथ साथ सांसद साहब ने अपनी सरकार और देश के पीएम मोदी का खूब गुणगान किया.
उन्होंने कहा कि "हमारी सरकार ने इस बार 25 विधेयक प्रस्तुत किए थे जिनमें से 23 विधेयक को दोनों सदनों में पारित कराया जा सका". सांसद साहब ने सरकार की उपलब्धि बताते हुए बताया कि उनकी सरकार ने डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक 2023 बिल पारित किया. वहीं उनकी सरकार ने एक मध्यस्थ बिल भी पास किया, जिसमें विवादों के प्रभावी निपटारे के लिए सामुदायिक संस्थागत और ऑनलाइन मध्यस्थता को मान्यता देने की बात है.

सांसद के अनुसार केंद्र सरकार ने भारत में अनुसंधान और विकास को बढ़ावा देने के लिए निजी क्षेत्र के बड़े योगदान के साथ सरकार 50000 करोड़ का फंड भी स्थापित करेगी जिससे हमारे युवाओं को अनुसंधान के लिए एक मजबूत तंत्र मिलेगा. मध्य प्रदेश में अब आरोेप प्रत्यारोप को दौर शुरू हो गया है जिसके 2024 के लोकसभा के चुनावों तक थमने की कोई उम्मीद नहीं है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close