विज्ञापन

बदमाशों ने ट्रेन के अंदर की लूट, मां से बच्चा छीनने की भी की कोशिश! फिर ऐसे बच निकले आरोपी

Indian Railway News: सतना का एक परिवार आनंद बिहार-रीवा एक्सप्रेस में सफर कर रहा था. जैसे ही ट्रेन कानपुर पहुंची तो चार-पांच बदमाश लूट के इरादे से कोच के अंदर प्रवेश करते हैं. इस दौरान महिला यात्री का पर्स छीन लेते हैं, पास लेटे बच्चे पर भी झपटा मारते हैं.जानें पूरा मामला.

बदमाशों ने ट्रेन के अंदर की लूट, मां से बच्चा छीनने की भी की कोशिश! फिर ऐसे बच निकले आरोपी
बदमाशों ने ट्रेन के अंदर की लूट, मां से बच्चा छीनने की भी की कोशिश, फिर ऐसे बच निकले आरोपी.

Indian Railway Train News: यात्री ट्रेन में पुलिस पेट्रोलिंग के बाद भी आए दिन लूट और चोरी की वारदातें हो रही हैं. शनिवार को एक ऐसा ही मामला आनंद बिहार से चलकर रीवा जा रही यात्री ट्रेन में सामने आया. कानपुर स्टेशन के पास देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक महिला यात्री का पर्स छीन लिया. इसके अलावा आरोप है कि उनके द्वारा उसका बच्चा छीनने की कोशिश भी की गई. इस मामले का प्रकरण जीआरपी चौकी सतना में दर्ज कराया गया.

रीवा आ रही थी पीड़िता

पुलिस ने प्राथमिक तौर पर पैसे और मोबाइल चोरी करने का प्रकरण कायम किया है. जीआरपी चौकी में अज्ञात आरोपियों पर बीएनएस की धारा 304 का प्रकरण कायम किया गया. बताया जाता है कि अर्चना अग्निहोत्री पति राहुल अग्निहोत्री 27 वर्ष निवासी मढ़ी छीबौरा थाना रामपुर बाघेलान अपने भाई दीपक द्विवेदी के साथ रीवा आ रही थी.

पैर के पास आकर बैठ गया

आंनद बिहार ट्रेन के कोच एस-4 के बर्थ क्रमांक 78 व 80 में यात्रा कर रही थी.पीड़िता ने बताया की रात तकरीबन 2.30  बजे अपनी बर्थ में 7 माह के बेटे को लेकर सो रही थी. साथ ही कोच की लाइट बंद होने से अंधेरा था. ट्रेन कानपुर स्टेशन के करीब थी, उसी दौरान एक युवक मेरे पैर के पास आकर बैठ गया.

बच्चे को बचाने के दौरान हांथ मुड़ गया

तभी नींद खुली तो उसे उठने को बोला. जैसे ही युवक उठा उसके 5 मिनट बाद मेरी खुली खिड़की से मेरे हाथ में जोरदार वार किया, जिससे नींद खुल गई. इसी बीच उसने बच्चे पर झपट्टा मारा. बच्चे को बचाने के दौरान हांथ मुड़ गया. हैंड बैग हांथ से अलग हो गया. बैग अलग होते ही आरोपी बैग लेकर भाग खड़ा हुआ. बैग खिंचते ही जोर -जोर से चिल्लाई तो भाई व अन्य यात्रियों की नींद खुली. यात्रियो ने  चैन खींचकर ट्रेन रोक दी. साथ ही भाई ने चोरों का कुछ दूर तक पीछा भी किया लेकिन अंधेरा होने के कारण चोर भाग खड़े हुए.

ये भी पढ़ें- Jabalpur में पत्नी को पति का ताना नहीं हुआ बर्दाश्त, "मोटी भैंस" गई दिल्ली, अब पुलिस हो रही परेशान

जांच में जुटी जीआरपी पुलिस 

महिला यात्री का पर्स और मोबाइल चोरी होने के मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया. पीड़िता  के अनुसार मेरे हैंड बैग के अंदर एक छोटा पर्स था, जिसमें 45 सौ कैस व एक मोबाइल फोन था ,जिसे चोर अपने साथ ले गए. आरोपियों की संख्या चार-पांच थी, अन्य आरोपी दूसरे कोचों में मौजूद थे. सुबह जीआरपी में प्रकरण कायम कराया है. एएसआई आरएस शुक्ला द्वारा प्रकरण कायम किया गया. इस मामले में चौकी प्रभारी राजेश राज ने बताया कि प्रकरण कायम कर मामले की विवेचना के लिए डायरी कानपुर जीआरपी पुलिस को भेज दी गई.

ये भी पढ़ें- BJP MLA T Raja का वीडियो वायरल, मुलायम को ऐसा कहा कि समाजवादियों ने उठायी केस दर्ज करने की मांग


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
लानत है! शव को घर तक पहुंचाने के बाद एंबुलेंस के चालक ने मांगे पैसे, ग्रामीणों ने कर दिया 'वायरल'
बदमाशों ने ट्रेन के अंदर की लूट, मां से बच्चा छीनने की भी की कोशिश! फिर ऐसे बच निकले आरोपी
Shivpuri Strict action case of breaking the wall of the 1400-year-old fort police registered against the culprits
Next Article
MP: 1400 साल पुराने किले की दीवार तोड़ने के गुनहगारों पर एक्शन, सनकी युवकों पर मामला दर्ज
Close