विज्ञापन

BJP MLA T Raja का वीडियो वायरल, मुलायम को ऐसा कहा कि समाजवादियों ने उठायी केस दर्ज करने की मांग

Samajwadi Party: तेलंगाना विधायक टी राजा की आपत्तिजनक टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताते हुए समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मनोज सिंह ने भी एक वीडियो जारी किया है और उसमें प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मनोज यादव ने टी राजा को गुंडा बताते हुए कहा है कि ऐसे गुंडे भाजपा ने पाल रखे हैं, जो समाजवादी पार्टी के संस्थापक और पद्मभूषण से सम्मानित नेता का सार्वजनिक तौर पर अपमान कर अभद्र टिप्पणी करते हैं.

BJP MLA T Raja का वीडियो वायरल, मुलायम को ऐसा कहा कि समाजवादियों ने उठायी केस दर्ज करने की मांग

Controversial Statement of BJP MLA T Raja Singh: जिसको हम फॉलो करते हैं, जिनके हम वंशज हैं, भगवान श्री राम जी का भव्य मंदिर (Ram Mandir Ayodhya) बनवाया है, भगवान की प्रतिमा स्थापित हो गई, *@$# मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav Government) की सरकार थी, तब राम भक्तों (Ram Bhakt) और साधु-संतों पर गोलियां चलीं. कई राम भक्तों ने अपने प्राण का बलिदान दिया उनका लक्ष्य था. जिएंगे... मरेंगे... लाठी खाएंगे... लेकिन मंदिर वहीं बनाएंगे... यह विवादित बयान (Controversial Statement) तेलंगाना के विधायक टी राजा सिंह (Controversial Telangana MLA T Raja Singh) का. टी राजा 25 अगस्त को शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा के अंतर्गत एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बयान दिया था. लेकिन इन दिनों यह वीडियो वायरल (Viral Video) है.

अब सियासत हुई तेज

अब यह बयान राजनीतिक गलियारे में हलचल पैदा कर रहा है और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं की मांग है कि उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाए. तेलंगाना विधायक टी राजा पिछोर में आयोजित महारानी अवंती बाई लोधी की 193वीं जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. 25 अगस्त को आयोजित हुए इस कार्यक्रम का वीडियो शुक्रवार 30 अगस्त देर रात वायरल हुआ. उसके बाद समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं का विरोध भी सामने आ रहा है.

कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम प्रशासन से टी राजा के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज करने की मांग के साथ स्थानीय बीजेपी विधायक प्रीतम सिंह लोधी पर भी मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हैं. अगर हमारी मांग नहीं मानी गई तो हम इसका सड़क पर उतरकर विरोध करेंगे.

समाजवादी पार्टी ने टी राजा को बताया गुंडा

तेलंगाना विधायक टी राजा की आपत्तिजनक टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताते हुए समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मनोज सिंह ने भी एक वीडियो जारी किया है और उसमें प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मनोज यादव ने टी राजा को गुंडा बताते हुए कहा है कि ऐसे गुंडे भाजपा ने पाल रखे हैं, जो समाजवादी पार्टी के संस्थापक और पद्मभूषण से सम्मानित नेता का सार्वजनिक तौर पर अपमान कर अभद्र टिप्पणी करते हैं.

यह भी पढ़ें : Jabalpur में पत्नी को पति का ताना नहीं हुआ बर्दाश्त, "मोटी भैंस" गई दिल्ली, अब पुलिस हो रही परेशान

यह भी पढ़ें : CM विष्णु देव साय तीजा में देंगे गिफ्ट, इस दिन ट्रांसफर करेंगे महतारी वंदन योजना की 7वीं किस्त

यह भी पढ़ें : Bulldozer Action: चित्रकूट के मझगवां में सरकारी जमीन के अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, पुलिस बल रहा तैनात

यह भी पढ़ें : IRCTC: हेलिकॉप्टर टिकट के साथ MP के श्रद्धालु इस ट्रेन से कर सकते हैं बद्री-केदार कार्तिक स्वामी यात्रा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: शव परिवहन के नाम पर लूट रहे लोगों को... 108 एम्बुलेंस सेवा के तहत कर रहे अवैध काम 
BJP MLA T Raja का वीडियो वायरल, मुलायम को ऐसा कहा कि समाजवादियों ने उठायी केस दर्ज करने की मांग
Shivpuri Strict action case of breaking the wall of the 1400-year-old fort police registered against the culprits
Next Article
MP: 1400 साल पुराने किले की दीवार तोड़ने के गुनहगारों पर एक्शन, सनकी युवकों पर मामला दर्ज
Close