विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

इंदौर: ढोल नगाड़ों से आतिशबाजी तक... पाकिस्तान के खिलाफ भारत की एतिहासिक जीत पर जमकर झूमे फैंस

भारत ने पाकिस्तान को एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर-4 के अपने पहले मुकाबले में 228 रन से हरा दिया. भारतीय टीम की इस शानदार जीत पर इंदौर के प्रशंसकों ने जमकर आतिशाबाजी की. उन्होंने तिरंगा लहराते हुए भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे भी लगाए.

Read Time: 3 min
इंदौर: ढोल नगाड़ों से आतिशबाजी तक... पाकिस्तान के खिलाफ भारत की एतिहासिक जीत पर जमकर झूमे फैंस
मध्य प्रदेश के इंदौर में लोगों ने आतिशाबाजी कर भारत की जीत का मनाया जश्न.
इंदौर:

भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 के सुपर-4 के मुकाबले में सोमवार यानी 11 सितंबर को पाकिस्तान को 228 रनों से करारी शिकस्त दी. ये पाकिस्तान पर भारत की सबसे बड़ी जीत है. भारत की जीत से फैंस काफी खुश हैं और उन्होंने आतिशबाजी कर इस जीत का जश्न मनाया. 

KKK

इंदौर में लोगों ने भारतीय टीम की जीत पर लहराया तिरंगा. 

मध्य प्रदेश के इंदौर में भारतीय प्रशंसकों ने जमकर जश्न मनाया. उन्होंने जमकर आतिशबाजी की. वहीं शहर के अलग अलग क्षेत्रों से क्रिकेट प्रेमी राजबाड़ा पहुंचे, जहां जमकर जश्न मनाया. इस दौरान बच्चों से लेकर बड़े तक तिरंगा लहराकर अपनी खुशी का इजहार किया.

इंदौर में लोगों के सिर पर जमकर क्रिकेट का बुखार देखने को मिला. जैसे भी भारत ने पाकिस्तान को हराया, फैंस खुशी से झूम उठे. उन्होंने तिरंगा लहराया और पटाखे फोड़े.

इंदौर में लोगों के सिर पर जमकर क्रिकेट का बुखार देखने को मिला. जैसे ही भारत ने पाकिस्तान को हराया, फैंस खुशी से झूम उठे और उन्होंने तिरंगा लहराया 

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने विराट कोहली और लोकेश राहुल के नाबाद शतक और कुलदीप यादव की फिरकी के दम पर पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी. दरअसल, भारत और पाकिस्तान के बीच खेल गए मैच में विराट कोहली और केएल राहुल ने शानदार सेंचुरी बनाई. कोहली 122 तो राहुल 111 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं कुलदीप यादव के पांच विकेटों की बदौलत पाकिस्तान पर भारत ने  228 रनों की सबसे बड़ी जीत दर्ज की. 

नागपुर में लोगों के सिर पर जमकर क्रिकेट का बुखार देखने को मिला। जैसे भी भारत ने पाकिस्तान को हराया, फैंस खुशी से झूम उठे। उन्होंने तिरंगा लहराया और पटाखे फोड़े।

राजबाड़ा में भारतीय प्रशंसकों ने जमकर आतिशबाजी की.

कुलदीप के अलावा, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर को एक-एक विकेट चटके.

एशिया कप 2023 का यह सुपर-4 मैच रविवार को शुरू हुआ था, लेकिन बारिश की वजह से सोमवार को रिजर्व-डे में भी जारी रहा. भारत ने रविवार को 24.1 ओवर में दो विकेट पर 147 रन बनाए थे. हालांकि  भारत के 357 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 32 ओवर में 128 रन पर ढेर हो गई. 

ये भी पढ़े: India vs Pakistan Asia Cup 2023 : भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों से धोया, कोहली-राहुल के शानदार शतक, कुलदीप ने जड़ा 'पंजा'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close