विज्ञापन

Illegal Mining: बुंदेलखंड में बुलंद हैं खनिज माफियाओं के हौसले, जब ट्रैक्टर छीनकर भागे तो हो गए वायरल

Illegal Mining In Chhatarpur: छतरपुर जिले में अवैध बालू का धंधा बहुत दिनों से चल रहा है, सरकार किसी की भी रहे लेकिन बालू माफिया आज भी अपना दबदबा बनाए हुए हैं. इसी प्रकार का मामला शनिवार सुबह आया. सिविल लाइन थाना अंतर्गत खनिज विभाग की टीम ने सटई रोड पर छापामार कार्रवाई की, जिसमें खनिज विभाग की टीम ने तीन ट्रैक्टर को जब्त किया तो...

Illegal Mining: बुंदेलखंड में बुलंद हैं खनिज माफियाओं के हौसले, जब ट्रैक्टर छीनकर भागे तो हो गए वायरल
Illegal Mining: बुंदेलखंड में बुलंद हैं खनिज माफियाओं के हौसले, जब ट्रैक्टर छीनकर भागे तो हो गए वायरल.

MP News In Hindi: एमपी के छतरपुर जिले में बालू माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. दरअसल शनिवार सुबह जैसे ही खनिज विभाग की टीम अवैध रेत के कारोबार पर कार्रवाई करने पहुंची तो बालू माफियाओं ने उल्टा खनिज विभाग की टीम की मुश्किलें खड़ी कर दीं. वहीं, कुछ बालू माफिया खनिज विभाग की टीम से अवैध बालू के ट्रैक्टर छीनकर रफूचक्कर हों गए. जब बालू माफिया के मंसूबे इतने बुलंद हैं कि खनिज विभाग से ट्रैक्टर छीन रहे थे तभी लोगों ने वीडियो बना लिए वह सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

यह है मामला

छतरपुर के छतरपुर के सटई रोड पर बालू माफिया की मंडी लगती है, यहां जब खनिज विभाग की टीम ट्रैक्टर को पकड़कर थाने ले जा रही थी. तभी बालू माफिया को पता चल गया और वह अपनी गाड़ी से पन्ना नाका लैंडमार्क होटल के सामने सुबह 11:20 बजे फॉर्च्यूनर गाड़ी से आए और उन्होंने बालू ट्रैक्टर के सामने फॉर्च्यूनर गाड़ी लगा दी. खनिज विभाग के अधिकारियों से गाली गलौज करते हुए खनिज विभाग की टीम से ट्रैक्टर छीनकर भाग गए.

वीडियो कर दिया वायरल

जब बालू माफिया फॉर्च्यूनर गाड़ी, ट्रैक्टर के सामने लगाकर गाली गलौज और बहस कर रहा था, तब लोगों ने मोबाइल में वीडियो बना लिए और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. जानकारी के अनुसार बालू माफिया और खनिज विभाग की टीम के बीच 10 मिनट तक बहस होती रही जिस कारण से रोड में जाम लग गया था. इसी बीच बालू माफिया ट्रैक्टर लेकर मौके से भाग निकले और खनिज विभाग के अधिकारी खड़े देखते रह गए.

पहले भी घट चुकी है ऐसी घटना

हालांकि, खनिज की टीम ने अवैध बालू बेच रहे तीन ट्रैक्टर पर कार्रवाई करते हुए जब्त किया और उन्हें सिविल लाइन थाने में रखवा दिया, जिन पर खनिज विभाग की टीम के द्वारा कार्रवाई की जा रही है.ऐसा नहीं है कि यह मामला पहली बार हुआ हो एक बार और जहां से महिला का भी वीडियो वायरल हुआ था, जो खनिज विभाग के हाथों से अपना ट्रैक्टर चलाकर ले भागी थी. खनिज विभाग के अधिकारी देखते रह गए थे, इसी प्रकार का मामला आज फिर आया है.

अवैध रेता से भरे तीन ट्रैक्टर जब्त

बीच शहर में इस प्रकार की घटनाएं हो रही हैं, इसको देखकर लग रहा है कि अब शहर में गुंडागर्दी हो रही है. सुबह सटई रोड से खनिज विभाग की टीम ने अवैध रेता से भरे तीन ट्रैक्टर जब्त किए हैं. ये ट्रैक्टर ,माखन यादव,नंद किशोर ,मनीष चतुर्वेदी के हैं.

ये भी पढ़ें- Crime News: इस चोर ने खुद मचा दिया शोर, चोरी के 6 महीने बाद मालिक की दीवाल पर लिखा- आपकी Bike यहां है

ट्रैक्टर छीनकर भागने की जानकारी नहीं है

वहीं, फोन पर छतरपुर कलेक्टर ने बताया कि पार्थ जायसवाल ने बताया कि सुबह खनिज विभाग की टीम कार्रवाई करने गई थी, जिसमें रेत से भरे तीन ट्रैक्टर को जब्त किया है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है. बालू माफिया के द्वारा ट्रैक्टर छीनकर भागने की जानकारी नहीं है. इस मामले में खनिज विभाग अधिकारी से बात कर जानकारी लेता हूं.

ये भी पढ़ें- Bilaspur: CIMS में इंटर्न छात्राओं ने दो सीनियर डॉक्टर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, DME ने लिया संज्ञान

 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Illegal Mining: बुंदेलखंड में बुलंद हैं खनिज माफियाओं के हौसले, जब ट्रैक्टर छीनकर भागे तो हो गए वायरल
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close