विज्ञापन

MP News: चेतावनी को दरकिनार कर दिगंबर वाटरफॉल में नहाने गई डॉक्टरों की टीम, एक के डूबने से मचा हड़कंप

Digambar Waterfall: शाहगंज के दिगंबर वाटरफॉल में बड़ा हादसा हो गया. यहां पानी में डूबने से भोपाल के एक डॉक्टर की मौत हो गई. उनके शव को ढूंढने में SDRF की टीम अभी भी लगी हुई है. 

MP News: चेतावनी को दरकिनार कर दिगंबर वाटरफॉल में नहाने गई डॉक्टरों की टीम, एक के डूबने से मचा हड़कंप
SDRF की टीम जुटी शव के तलाश में

Accident News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिहोर (Sihore) जिले के शाहगंज क्षेत्र में स्थित दिगंबर वाटरफॉल (Digambar Waterfall) में बड़ा हादसा हो गया. यहां अपने साथी के साथ नहाने के लिए आए भोपाल (Bhopal) के एक डॉक्टर डूब गए, जबकि उसके साथ गए चार अन्य लोग सुरक्षित हैं. शाहगंज थाना प्रभारी पंकज वाडेकर ने बताया कि पीपुल्स अस्पताल (Peoples Hospital) भोपाल से डॉक्टर अश्विन कृष्णनन अय्यर (28 वर्ष), अपने साथी डॉ. आयुष, कोशकी जैन, अभिषेक और आकांक्षा के साथ दिगंबर झरने पर नहाने आये थे. नहाते समय डॉ. अश्विन कृष्णनन अय्यर पानी में डूब गए. उनके शव की तलाशी SDRF की टीम कर रही है. 

नहीं मानी थी चेतावनी

मामले में जानकारी सामने आई कि जब सभी दिगंबर वाटरफॉल में नहाने के लिए जा रहे थे, तो वाटरफॉल से पहले सुरक्षा कर्मियों ने उनको वहां जाने से रोका था. लेकिन, यह लोग अन्य किसी रास्ते से छिपकर दिगंबर वाटरफॉल पहुंच गए थे. अनुविभागीय अधिकारी पुलिस बुधनी शशांक गुर्जर का कहना है कि सभी वाटरफॉल पर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं. लेकिन, आज जो घटना हुई है, उसमें जो लोग नहाने गए थे उनको वॉटरफॉल के पहले सुरक्षा गर्मियों ने रोका था. लेकिन, यह लोग नहीं माने और किसी अन्य रास्ते से होकर वाटरफॉल पहुंच गए थे. 

ये भी पढ़ें :- Indian Navy Requirement 2024: भारतीय नौसेना में इस पद पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

डूबे डॉक्टर की तलाश जारी

दिगंबर वाटरफॉल में भोपाल के जिस डॉक्टर की मौत हुई है, उसके शव की तलाश शाम तक भी जारी रही. जानकारी के अनुसार, वाटरफॉल पर नहाने के लिए आए सभी पांच डॉक्टरों ने सुरक्षा कर्मियों की बात नहीं मानी थी और किसी अन्य रास्ते से वहां चले गए थे. उनका वहां बैलेंस बिगड़ जाने के कारण वह पानी के तेज बहाव में बह गए.

ये भी पढ़ें :- WhatsApp New Feature: नए ऑप्शन साथ और Attractive हुआ ऐप, यूजर्स को मिला यह नया Feature

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
MP News: चेतावनी को दरकिनार कर दिगंबर वाटरफॉल में नहाने गई डॉक्टरों की टीम, एक के डूबने से मचा हड़कंप
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close