विज्ञापन
Story ProgressBack

Ratlam: अनजान महिला ने कॉल कर फंसाया, हड़पे लाखों रुपये, आरोपियों में पीड़ित का दोस्त भी शामिल

Ratlam Honey Trap Case: रतलाम में एक व्यापारी के साथ हनी ट्रैप और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है. आरोपियों में पीड़ित युवक का दोस्त भी शामिल है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 min
Ratlam: अनजान महिला ने कॉल कर फंसाया, हड़पे लाखों रुपये, आरोपियों में पीड़ित का दोस्त भी शामिल
रतलाम में युवा व्यवसायी हुआ हनी ट्रैप का शिकार

Honey Trap Fraud: मध्य प्रदेश के रतलाम में हनी ट्रैप का एक मामला सामने आया है. शहर के रैदास चौक निवासी 30 साल के युवा व्यापारी संदीप कसेरा के साथ हनी ट्रैप (Honey Trap Fraud) के तहत फ्रॉड का मामला सामने आया है. इस मामले में संदीप का दोस्त भी आरोपियों में शामिल है. असल में, फरियादी से चार महीने पहले एक अनजान महिला ने व्हाट्सएप (WhatsApp) पर संपर्क किया. धीरे-धीरे करीबी बढ़ाकर महिला ने उसे इंदौर (Indore) बुलाया, जहां एक होटल में दोनों की अकेले में मुलाकात हुई. हालांकि, वहां तीन और लोग भी थे जिनमें संदीप का दोस्त भी शामिल था. वहां मिलने के बहाने संदीप का अश्लील वीडियो बनाकर बाद में संदीप को ब्लैकमेल करके उससे लगभग सात लाख रुपए हड़प लिए.

ऐसे फंसाया युवा व्यवसायी को

संदीप कसेरा को करीब चार महीने पहले एक अनजान मोबाइल नंबर से किसी महिला का व्हाट्सएप पर मैसेज आया. इसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हुई. महिला ने युवक से शेयर मार्केटिंग से संबंधित बातचीत की. बातचीत के बीच महिला ने संदीप कसेरा को वीडियो कॉल किया और मिलने के लिए इंदौर बुलाया. वहां संदीप को एक होटल ले जाया गया और महिला के साथ उसकी अकेले में मुलाकात हुई. वहां संदीप की अश्लील वीडियो बना ली गई.

मामला खत्म करने के लिए मांगे 7 लाख रुपए 

अगले दिन आरोपी रवि फरियादी को फिर इंदौर ले गया और वहां अन्य आरोपी विवेक प्रजापत के साथ मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म करने के नाम पर ब्लैकमेल किया और उसका अश्लील वीडियो दिखाया. वीडियो दिखाकर रवि और विवेक ने मामले को खत्म करने के लिये संदीप से 7 लाख रुपए की मांग की. उससे 3.3 लाख रुपए फोन पे के माध्यम से डलवा लिए और 20 हजार रूपए नगदी लिए. इसके अलावा 2.5 लाख रुपए और 1.35 लाख रुपए के दो चेक लिए. फरियादी ने इसकी शिकायत करते हुए माणक चौक थाना में रिपोर्ट लिखाई. पुलिस ने धारा 388, धारा 389 और धारा 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया.

ये भी पढ़ें :- MP में 'अदाणी ग्रुप' करेगा 75 हजार करोड़ का निवेश, उज्जैन में हुए इंवेस्टर्स मीट में प्रणव अदाणी ने किया ऐलान

एसपी ने गठित की टीम

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एक्शन के निर्देश दिए. जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश खाखा के निर्देशन में रतलाम नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव बारंगे और थाना प्रभारी माणक चौक धर्मेन्द्र शिवहरे के नेतृत्व में एक टीम गठित की. टीम ने शुक्रवार को आरोपी रवि उर्फ दिनेश पिता, सत्यनारायण और विवेक को गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपी महिला की भी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें :- रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव: उज्जैन में जुटे देश-दुनिया के बड़े उद्योगपति, CM मोहन ने कहा-उज्जैन में बन रहा है इतिहास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close