विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

हिट एंड रन: ग्वालियर में बेकाबू ट्रक ने पहले ई-रिक्शा को रौंदा फिर कई लोगों को कुचला, एक की मौत, 6 घायल

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना इलाके में तेज रफ्तार ट्रक ने पहले साइकिल सवार को और फिर टमटम सवार आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में साइकिल  सवार बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि टमटम सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं.

Read Time: 2 min
हिट एंड रन: ग्वालियर में बेकाबू ट्रक ने पहले ई-रिक्शा को रौंदा फिर कई लोगों को कुचला, एक की मौत, 6 घायल
ग्वालियर में सड़क हादसा
ग्वालियर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) के पुरानी छावनी थाना इलाके में तेज रफ्तार ट्रक ने पहले  ई-रिक्शा को और फिर टमटम सवार आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में  ई-रिक्शा सवार बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि टमटम सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. फिलहाल घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना के बाद ऊर्जा मंत्री और ग्वालियर विधानसभा से भाजपा (BJP) प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर Pradhuman Singh Tomar) घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की.

हादसे में एक की मौत, 6 घायल

ग्वालियर नगर निगम के वार्ड क्रमांक 5 से पार्षद बीपी शर्मा ने बताया कि जैसे ही उन्हें दुर्घटना की सूचना मिली वैसे ही वे पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के मोती झील के पास पहुंचे. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार और टमटम में टक्कर मार दी थी. जिसमें साइकिल सवार एमपी के रिटायर कर्मचारी रमेश बरेठा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि टमटम सवार आधा दर्जन के करीब लोग घायल हुए हैं, जिसमें एक बुजुर्ग महिला और बच्चा भी शामिल हैं. 

ये भी पढ़े: MP Election 2023 : देवसर में स्थानीय उम्मीदवार की मांग, सुनाई दे रहे हैं 'राजेन्द्र मेश्राम हटाओ BJP बचाओ' के नारे

मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया अस्पताल

उन्होंने कहा कि तत्काल घायलों को लेकर ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टर उनका उपचार कर रहे हैं. वहीं इस घटना में जान गंवाने वाले रमेश बरेठा को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. 

ये भी पढ़े: Congress में कलह: सिकरवार के समर्थन में उतरी क्षत्रिय महासभा, कहा-अजब सिंह का करेंगे विरोध

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close