विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

ग्वालियर: पूर्व पार्षद की बर्थडे पार्टी में युवक की हत्या, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भाजपा नेता की बर्थडे पार्टी में खूनी खेल खेला गया. जानकारी के मुताबिक, बीती रात आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ और उसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां चलीं, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Read Time: 4 min
ग्वालियर: पूर्व पार्षद की बर्थडे पार्टी में युवक की हत्या, 4 लोग गंभीर रूप से घायल
ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भाजपा नेता और पूर्व पार्षद शशि शर्मा की बर्थडे पार्टी में खूनी खेल खेला गया. एक युवक को कुछ लड़कों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. इस दौरान मृतक के पिता, दो भाई व चाचा को भी लाठियों से पीठा व तलवार मारी है. चारों की हालत गंभीर है.  घटना रविवार-सोमवार दरमियानी रात सत्य नारायण की टेकरी की बताई जा रही है. वहीं घटना जिस जगह हुई आरोपी भी वहीं पड़ोस में ही रहते हैं. बता दें कि रविवार की देर रात जब दोनों पक्ष आमने-सामने आए तो पहले बहसबाजी हुई और फिर दोनों के बीच झगड़ा हो गया.

बर्थडे पार्टी के दौरान खूनी खेल

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र के सत्यनारायण की टेकरी इलाके में देर रात भाजपा नेता और पूर्व पार्षद शशि शर्मा की बर्थडे पार्टी के दौरान यह खूनी खेल हुआ है. दरअसल, सत्यनारायण की टेकरी निवासी दिलीप उर्फ छोटू राठौर भाईयों के साथ मोहल्ले में रहने वाले पूर्व पार्षद शशि शर्मा की जन्मदिन पार्टी में गए थे और इनकी लोकेंद्र शर्मा और कमलेश से पुरानी रंजिश थी. बर्थडे पार्टी से लौटते समय दिलीप और आरोपियों का आमना-सामना हो गया और इस दौरान दोनों में झगड़ा हो गया. इसके बाद लोकेंद्र और कमलेश ने छोटू को गोली मार दी.

घायलों का चल रहा इलाज

हत्या की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया, जबकि घायलों को जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है.बता दें कि गोली छोटू की पीठ में लगी, जो पेट चीरकर निकल गई. हालांकि गोली मारने के बाद भी आरोपी लाठी, चाकू और तलवार भी चलाते रहे. जिसमें दिलीप के भाई, पिता और चाचा घायल हो गए. इन लोगों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां इनका इलाज चल रहा है.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीओपी अशोक सिंह जादौन ने बताया कि सत्यनारायण की टेकरी में एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उसके भाई व अन्य परिजन भी घायल हैं. रंजिश के चलते यह वारदात हुई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की धर पकड़ के प्रयास में जुटी है.

एयरफोर्स में था मृतक

मृतक दिलीप राठौर के भाई ने बताया कि दिलीप एयरफोर्स में था और बर्थडे पार्टी से लौटते समय उसे लोकेंद्र कमलेश और उनके अन्य साथियों ने घेर कर बहसबाजी करने लगा था. इसके बाद दिलीप घर लौट कर आया और उसने अपने भाइयों व परिजनों को घटना की जानकारी दी और जब परिजन आरोपियों को समझाने पहुंचे तो उन्होंने फिर झगड़ा शुरू कर दिया और दिलीप को देशी तमंचे से गोली मार दी. गोली लगते ही दिलीप की मौत हो गई. उसके दो भाई भी गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हालांकि इस वारदात के बाद ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन भी दिया.

ये भी पढ़े: निवाड़ी : पृथ्वीपुर में बाउंड्री वॉल को लेकर दो पक्षों में विवाद, कार्रवाई की मांग पर चक्का जाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close