विज्ञापन

तकिए की निगरानी करती रह गई पुलिस, घायल आरोपी अस्पताल से ऐसे हुआ फरार

Gwalior News- मध्यप्रदेश के ग्वालियर में पुलिस चादर से ढके तकिए को आरोपी समझकर निगरानी करती रह गई और आरोपी चकमा देकर फरार हो गया.

तकिए की निगरानी करती रह गई पुलिस, घायल आरोपी अस्पताल से ऐसे हुआ फरार
सांकेतिक तस्वीर

Gwalior News- मध्यप्रदेश के ग्वालियर में पुलिस चादर से ढके तकिए को आरोपी समझकर निगरानी करती रह गई और आरोपी चकमा देकर फरार हो गया.

मामला ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय का है, जहां गोली लगने से घायल फायरिंग करने  का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. आरोपी के पैर में गोली लगी थी. उसे दो पुलिसकर्मियों की निगरानी में जयारोग्य अस्पताल में भर्ती किया गया था.

जमीन विवाद को लेकर हुई थी फायरिंग

मंगलवार रात करीब 3 बजे छावनी थाना क्षेत्र के लालघाटी इलाके में दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर फायरिंग हुई थी. सिकरवार पक्ष के मोहित और मनोज के पैर में गोली लगी थी जबकि भदौरिया पक्ष के संदीप के चेहरे पर छर्रे लगे. तीनों को जेएएच अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने दोनों ही पक्षों पर क्रॉस एफआईआर दर्ज की थी.

ऐसे दिया चकमा 

डॉक्टरों ने आरोपी मोहित सिकरवार के लिए कुछ जांचें लिखी थीं. जांच कराने के दौरान ही आरोपी मोहित सिकरवार फरार हुआ है. जानकारी के अनुसार, मोहित सिकरवार का पुरानी छावनी थाना में आना-जाना था. अस्पताल में उसकी निगरानी के लिए मौजूद पुलिसकर्मी उसे पहले से पहचानते थे. इस कारण मोहित को उसके दो रिश्तेदारों के साथ जांच के लिए भेज दिया. काफी देर तक मोहित नहीं लौटा. पुलिसकर्मियों ने उसे ढूंढा, लेकिन वो कहीं नहीं मिला. आरोपी ने पुलिस को चकमा देने के लिए रात में बेड पर तकिए रख दिया और कंबल से ढंक दिया था. कुछ देर बाद जब कंबल हटाया तब पता चला कि मोहित फरार हो चुका है.

आनन-फानन में पुलिस जवान उसे अस्पताल परिसर में तलाशते रहे, इसके बाद मामले की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी गई. मामले में सीएसपी नागेंद्र सिंह का कहना है कि थाना पुरानी छावनी क्षेत्र में लालघाटी स्थान पर एक घटना हुई थी, जिसमें दोनों तरफ से मामला दर्ज हुआ था. प्रकरण का एक आरोपी जेएच अस्पताल में गोली लगने से इलाजरत था, वहीं आरोपी कल इलाज के दौरान अस्पताल से दूसरी जगह इलाज के लिए गया है, क्योंकि वह आरोपी प्रकरण का नामजद आरोपी है, इसलिए इलाज के बाद पुलिस उसे विधिवत गिरफ्तार करेगी.

इन पर हुआ मामला दर्ज

आपको बता दे पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात में अरविंद सिकरवार की शिकायत पर रेशू भदौरिया, संदीप भदौरिया, सहित दो अन्य पर मामला दर्ज है. वहीं, संदीप भदौरिया की शिकायत पर मोहित सिकरवार, मनोज सिकरवार, अरविंद सिकरवार पर मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- Crime: पिता का बदला लेने के लिए बेटे ने लगाई थी दलित युवती को पेट्रोल डाल कर आग, इलाज के दोरान तोड़ा दम... ये है पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
"मोबाइल गुम हो गया इसलिए थोड़ी सी.... " , शराबी टीचर ने बताई पीने की वजह
तकिए की निगरानी करती रह गई पुलिस, घायल आरोपी अस्पताल से ऐसे हुआ फरार
Encroachment removed from Simhastha Kumbh Mela area to be held in 2028 in Ujjain
Next Article
सिंहस्थ कुंभ मेला क्षेत्र में अतिक्रमण पर बड़ी कार्रवाई, 80 मकान और 10 गोदाम हटाए गए
Close