विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2023

ग्वालियर: कांग्रेस के 'राक्षस' वाले बयान पर बोले नरेंद्र सिंह तोमर- कांग्रेस डर्टी पॉलिटिक्स पर उतरी

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी वोटर्स को राक्षस बताया था जिसपर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यह कहना कि जो बीजेपी को वोट देगा वो राक्षस है. यह कांग्रेस की डर्टी पॉलिटिक्स का हिस्सा है.

Read Time: 3 min
ग्वालियर: कांग्रेस के 'राक्षस' वाले बयान पर बोले नरेंद्र सिंह तोमर- कांग्रेस डर्टी पॉलिटिक्स पर उतरी
ग्वालियर:

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. कांग्रेस नेता ने बीजेपी वोटर्स को राक्षस बताया था जिसपर उन्होंने कटाक्ष किया है. नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस डर्टी पॉलिटिक्स पर उतर आई है. यह कांग्रेस की राक्षसी प्रवृति की ओर इशारा करती है. बता दें कि केन्द्रीय कृषि मंत्री और चुनाव अभियान समिति के प्रदेश संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर शनिवार को ग्वालियर पहुंचे और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

कांग्रेस की डर्टी पॉलिटिक्स 

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता हाल ही में एमपी चुनाव का प्रभारी बनाये गए. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला का यह कहना कि जो बीजेपी को वोट देगा वो राक्षस है. यह कांग्रेस की डर्टी पॉलिटिक्स का हिस्सा है. उनके प्रवक्ता का यह बयान अत्यंत निंदनीय है और कांग्रेस की राष्ट्रीय राक्षसी प्रवृति का परिचायक है.

बीजेपी में कोई परिवारवाद नहीं

परिवारवाद का आरोप पर तोमर ने कहा कि बीजेपी परिवारवाद, जातिवाद, पूंजीवाद से ऊपर उठकर काम करने वाला राजनीतिक दल है. भारतीय जनता पार्टी में सामूहिक नेतृत्व की परंपरा है और सब बैठकर बात करते हैं और निर्णय लेते हैं. जीत का यश भी सामूहिक होता है और हार का अपयश भी सामूहिक होता है. जो टिकट दिए गए है उनमें कोई परिवारवाद का विषय नहीं आया है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बगैर नाम लिए कांग्रेस के परिवारवाद पर निशाना साधा और कहा कि परिवारवाद वह होता है जिसमें परिवार के अतिरिक्त किसी और के लिए कोई गुंजाइश ही नहीं होती है.

क्या है पूरा मामला?

राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीते रविवार को हरियाणा के कैथल में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि नौकरी मत दो, कम से कम नौकरी में बैठने का मौका तो दो. बीजेपी और जेजेपी के लोग 'राक्षस' हैं और जो लोग बीजेपी को वोट देते हैं और उनका समर्थन करते हैं वो भी 'राक्षस' हैं. आज मैं ऐसे लोगों को महाभारत की इस भूमि से श्राप देता हूं.

ये भी पढ़े: तेज हुई चुनावी जंग: कमलनाथ पर कपिल मिश्रा के गंभीर आरोप, शिवराज ने भी ली कांग्रेस की चुटकी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close