विज्ञापन

Gwalior में बंगाली समाज के दुर्गा पूजा महोत्सव में पहुंचे सिंधिया, विधि विधान से की मां की पूजा

Madhya Pradesh News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचकर मां की विधिवत पूजा-अर्चना की और देश की खुशहाली के लिए मां दुर्गा से कामना की.

Gwalior में बंगाली समाज के दुर्गा पूजा महोत्सव में पहुंचे सिंधिया, विधि विधान से की मां की पूजा

Dussehra 2024: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने हर वर्ष की तरह इस साल भी देर रात ग्वालियर (Gwalior) के मानस भवन स्थित बंगाली समाज के दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचकर आयोजन में हिस्सा लिया और विधिवत पूजा-अर्चना की. इस अवसर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने देश की खुशहाली के लिए मां दुर्गा (Mata Durga) से कामना की है.

सिंधिया ने मां दुर्गा की पूजा-अर्चना की

सिंधिया ने ग्वालियर में मानस भवन स्थित बंगाली समाज के भव्य आयोजन दुर्गा पूजा में  हिस्सा लिया. इस दौरान सिंधिया के साथ सिंधिया राज परिवार से जुड़े सरदार और उनके समर्थक मौजूद रहे. इस मौके पर उन्होंने मंत्रोच्चार के साथ मां दुर्गा की पूजा की. और फिर उनकी आरती उतारी. इसके बाद आयोजकों से मुलाकात की और बंगाली समाज के आगामी कार्यक्रमों में शामिल होने की मांग को सहर्ष स्वीकार किया.

हमारा देश मां के आशीर्वाद से आगे बढ़ता रहे: सिंधिया

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हर दशहरा और नवरात्रि पर सिंधिया परिवार का मुखिया कार्यक्रम में शामिल होता है और मां दुर्गा और समाज का आशीर्वाद लेते हैं. उनकी यही कामना है कि हमारा देश मां के आशीर्वाद से आगे बढ़ता रहे. भारत आर्थिक और आध्यात्मिक रूप से वैश्विक पटल पर दोबारा स्थापित होने जा रहा है. उसे तीव्रता मां के आशीर्वाद से मिले और देश हर क्षेत्र में तरक्की करें, यही कामना आज इस मौके पर की है.

ये भी पढ़े: 12 या 13 अक्टूबर... कब है दशहरा? इस मुहूर्त में करें रावण का दहन, यहां जानिए शस्त्र पूजन विधि

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में गोवर्धन पूजा के साथ मनेगा MSP पर सोयाबीन खरीदी उत्सव, इस काम के लिए किसानों को मिलेगा अनुदान
Gwalior में बंगाली समाज के दुर्गा पूजा महोत्सव में पहुंचे सिंधिया, विधि विधान से की मां की पूजा
Police beat up farmers who went to collect DAP fertilizer in Narmadapuram.
Next Article
मांगने गए थे खाद, मिली लाठियां ! नर्मदापुरम में डीएपी लेने पहुंचे किसानों को पुलिस ने पीटा
Close