विज्ञापन

MP: कर दिया इतना बड़ा कांड! दो शिक्षकों के खिलाफ प्रभारी कलेक्टर ने लिया कड़ा एक्शन, दोनों सस्पेंड 

MP Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर   जिले की सरकारी स्कूल में पुरुष और महिला टीचर के बीच हुए विवाद और चले चप्पलों के मामले में प्रशासन ने कड़ा एक्शन लिया है. एनडीटीवी की खबर के बाद दोनों ही शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया गया है. 

MP: कर दिया इतना बड़ा कांड! दो शिक्षकों के खिलाफ प्रभारी कलेक्टर ने लिया कड़ा एक्शन, दोनों सस्पेंड 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक-दूसरे पर लात-घूंसे चलाने और चप्पलों से पिटाई करने वाले दो शिक्षक शिशुपाल सिंह जादौन एवं प्राथमिक शिक्षक विद्या रतुड़ी सस्पेंड हो गए हैं. इन दोनों के बीच हुए झगड़े के वायरल वीडियो को एनडीटीवी ने प्रमुखता से दिखाया था. एनडीटीवी की खबर के बाद प्रभारी कलेक्टर ने कार्रवाई करते हुए दोनों को सस्पेंड कर  दिया है. इस घटना के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है. मामला जिले के शासकीय माध्यमिक विद्यालय अडूपुरा का है.

आदेश में ये कहा

प्रभारी कलेक्टर  विवेक कुमार ने माध्यमिक शिक्षक शिशुपाल सिंह जादौन का निलंबन आदेश जारी किया है. जिला शिक्षा अधिकारी अजय कटियार ने प्राथमिक शिक्षक विद्या रतुड़ी को निलंबित किया है. निलंबन आदेशों में उल्लेख है कि इन दोनों शिक्षकों ने पदीय कर्तव्यों के विपरित काम किया है, जिससे विभाग की छवि धूमिल हुई है.

निलंबन अवधि में दोनों शिक्षकों का मुख्यालय विकासखंड शिक्षा अधिकारी मुरार में रहेगा और इन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी.

ये भी पढ़ें MP: शर्मनाक! महिला और पुरुष टीचर एक दूसरे को चप्पलों से पीटते रहे, लोग सोशल मीडिया पर चलाते रहे Live Video

ये है मामला 

शहर के बाहरी इलाके में स्थित शासकीय विद्यालय अडूपुरा में स्कूल में छात्र और छात्राओं के सामने जमकर झगड़ा , गाली गलौच और हाथापाई हुई. उसके बाद पुरुष टीचर ने महिला शिक्षिका को चप्पलों से पीटा और जवाब में महिला टीचर ने भी सेंडल से पुरुष शिक्षक को पीटा . खास बात ये कि इस पूरे झगड़े को गांव के एक लड़के ने सोशल मीडिया पर पूरा लाइव किया. उसके बाद दोनों पीड़ितो ने सिरौल थाने पहुंचकर शिकायत भी की लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद एनडीटीवी ने वुधवार को इस खबर को प्रमुखता से दिखाया तो प्रभारी कलेक्टर ने आनन - फानन में इसकी जांच कराई और दोनों शिक्षकों को निलंबित कर दिया.

ये भी पढ़ें MP के शहरों में आने वाले श्रमिकों के लिए बनेंगे 16 मॉडल रैन-बसेरे, इन निकायों में चल रही तैयारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bhopal News भोपाल में लापता बच्ची का मिला शव, तलाश में लगे थे 100 पुलिसकर्मी, 4 लोग हिरासत में
MP: कर दिया इतना बड़ा कांड! दो शिक्षकों के खिलाफ प्रभारी कलेक्टर ने लिया कड़ा एक्शन, दोनों सस्पेंड 
Nadi Jodo Abhiyan Parvati-Kalisindh-Chambal ERCP link project 20 years old dispute MP-Rajasthan resolved, CM Mohan Yadav-Bhajanlal Sharma meeting
Next Article
CM मोहन-भजनलाल की मुलाकात, MP-राजस्थान के बीच 20 साल से चल रहे जल विवाद पर बनी बात
Close