विज्ञापन

Gwalior Firing Incidents: MP में बदमाशों के हौसले बुलंद! पुलिस TI के घर पर की फायरिंग, घटना CCTV में हुई कैद

MP Firing Incidents: मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला ग्वालियर का है, जहां देर रात बदमाशों ने पुलिस के टीआई के घर पर फायरिंग कर आसपास के इलाके में दहशत फैलाने की कोशिश की.

Gwalior Firing Incidents: MP में बदमाशों के हौसले बुलंद! पुलिस TI के घर पर की फायरिंग, घटना CCTV में हुई कैद

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं . वो जगह-जगह फायरिंग कर दहशत फैलाकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. ताजा घटना घास मंडी की है, जहां देर रात बदमाशों ने पुलिस के एक टीआई के भाई के घर पर फायरिंग की. गनीमत रही कोई बाहर नहीं निकला. पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. उपनगर ग्वालियर के घासमंडी में रहने वाले राम अवतार यादव राजनीतिक कार्यकर्ता हैं. उनका छोटा भाई रामबाबू यादव मध्य प्रदेश पुलिस में इंस्पेक्टर हैं और मुरैना के सिविल लाइन थाना के प्रभारी हैं.

बदमाशों ने घास मंडी के एक घर पर की फायरिंग

मंगलवार देर रात को एक बदमाश ने रामअवतार के घर को निशाना बनाते हुए फायरिंग की. इसके बाद वहां से भाग निकला. घटना के समय घर के लोग दुबक गए और बाहर नहीं निकले, इसलिए कोई अनहोनी नहीं हुई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आसपास के इलाके की सर्चिंग की और घर के बाहर लगे CCTV कैमरे को खंगाला, जिसमें आरोपी गोली चलाते हुए नजर आ रहा है. वहीं जब पुलिस ने फुटेज के आधार पर युवक की पहचान की. बता दें कि युवक की पहचान घासमंडी के रहने वाले आनंद कमरिया के रूप में हुई. फिलहाल पुलिस घेराबंदी कर आरोपी आनंद को पकड़ लिया है.

पुलिस आरोपी से कर रही है पूछताछ

आरोपी ने पूछताछ में  पुलिस को एक अलग ही कहानी सुनाई है. उसका कहना है कि उसने जिस पर  गोली चलाई थी, वह उसे सुबह से पकड़कर बैठाए था. हालांकि उसने क्यों बैठाए हुए था, इसका जवाब वो नहीं दे पाया.

ग्वालियर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि घासमंडी में गोली चलने की घटना हुई है. फुटेज आने के बाद आरोपी को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़े: RCB vs RR: 'करो या मरो' के मुकाबले में राजस्‍थान और बेंगलुरु के बीच आज होगी भिड़ंत, जानिए नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम के पिच पर किसका होगा राज?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bhopal में मारपीट का मामला, BJP ने कहा- आरोपी को हम पहले ही पार्टी से निकाल चुके हैं
Gwalior Firing Incidents: MP में बदमाशों के हौसले बुलंद! पुलिस TI के घर पर की फायरिंग, घटना CCTV में हुई कैद
Python viral video tikamgarh Hyenas swallowed rescued by forest department
Next Article
Viral Video: देखते-देखते निगल गया जंगली जानवर... टीकमगढ़ में मिला 15 फीट लंबा अजगर, तो मच गया हड़कंप
Close