विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

Gwalior Crime : पार्वती नदी में मछुआरों को मिली बोरी, खुलवाने पर निकली युवक की लाश 

पार्वती नदी में मछली पकड़ने के लिए मछुआरों ने जाल फैलाया हुआ था. यह जाल घाट के पास ही डाला गया था. जब मछुआरों ने जाल को निकालने की कोशिश की, तब उसमें एक सफेद प्लास्टिक का कट्टा फंस गया. जिससे भयंकर दुर्गंध आ रही थी.

Read Time: 4 min
Gwalior Crime : पार्वती नदी में मछुआरों को मिली बोरी, खुलवाने पर निकली युवक की लाश 

Gwalior News: ग्वालियर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले के भितरवार इलाके के पार्वती नदी में कट्टे में बंधी एक युवक की लाश बरामद की गई है. अचानक लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई हैं. शव बरामद होने के बाद इसकी इत्तिला पुलिस को दी गई. पुलिस आसपास के गुमशुदा लोगों की तलाश कर रही है. अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या के बाद शव को नदी में बहाया गया है. पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

मछुआरों के जाल में फंसी शव की बोरी 

पुलिस के मुताबिक, पार्वती नदी में मछली पकड़ने के लिए मछुआरों ने जाल फैलाया हुआ था. यह जाल घाट के पास ही डाला गया था. जब मछुआरों ने जाल को निकालने की कोशिश की, तब उसमें एक सफेद प्लास्टिक का कट्टा फंस गया. जिससे भयंकर दुर्गंध आ रही थी. मामला कुछ संदिग्ध महसूस होने के चलते मछुआरों ने इसकी खबर पुलिस को दी. पुलिस की मौजूदगी में जब कट्टे को खुलवाया गया तो खुद पुलिस भी हैरान रह गई. उसमें से एक युवक की बंधी हुई लाश मिली. पुलिस ने युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. जहां डॉक्टरों ने मृतक युवक की लाश का पोस्टमार्टम किया है. फिलहाल शव की शिनाख्ती के लिए इसे सुरक्षित रखवाया गया है. 

यह भी पढ़ें : MP News: पुलिस और आबकारी विभाग ने की शराब जमाखोरों पर बड़ी कार्रवाई, पकड़ा गया जखीरा

आसपास के जिले की पुलिस को भी इत्तिला दी गई है. वहीं जिले के लापता हुए लोगों की सूची निकलवाई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या और सबूत छुपाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या करने के बाद हत्यारों ने उसकी लाश को प्लास्टिक के कट्टे में बंद किया और नदी में बहा दिया. 

निरंजन शर्मा 

 एडिशनल एसपी

हत्या कर सबूत छुपाने की कोशिश 

पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है. अब तक की जांच से लग रहा है कि प्लास्टिक के कट्टे में बंधी इस लाश को सबूत छुपाने की नीयत से नदी में फेंका गया है. यह लाश  कोदिया घाट पर मिली है लेकिन कट्टे को किस जगह से नदी में बहाया गया था, इसके बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. पुलिस को यह भी पता नहीं चला है कि मृतक कौन है और कहां का रहने वाला है. 

आसपास के थानों को भी भेजी सूचना

शिनाख्त के लिए पुलिस ने आस-पास के थानों को मृतक के फोटोग्राफ और हुलिये संबंधी जानकारी भेजी है. पुलिस का कहना है कि युवक की पहचान के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है. मृतक की पहचान होने के बाद उसकी हत्या करने वालों के बारे में सुराग पाया जा सकता है. मृतक युवक के सिर चेहरे और माथे पर चोट के गहरे निशान है. 

ये भी पढ़ें- बच्चे ने लगाई गुहार- मामा ! मेरे अब्बा को बचा लो, शिवराज ने तुरंत किया इलाज का इंतजाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close