विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior : महापौर समेत 4 कांग्रेसी विधायक निकले बाहर, कहा-CM ने बात नहीं सुनी, इसलिए बैठक का किया बहिष्कार

MP News: सीएम डॉ. मोहन यादव ने ग्वालियर चंबल संभाग के 10 हजार करोड़ के 7 प्रोजेक्टों की समीक्षा के लिए बैठक ली. बैठक के शुरू होते ही ग्वालियर की मेयर शोभा सिकरवार और चार कांग्रेस के विधायक बैठक का बहिष्कार कर बाहर निकल गए.

Read Time: 3 min
Gwalior : महापौर समेत 4 कांग्रेसी विधायक निकले बाहर, कहा-CM ने बात नहीं सुनी, इसलिए बैठक का किया बहिष्कार
ग्वालियर - कांग्रेस के ये विधायक बैठक का बहिष्कार कर बाहर निकल गए.

Boycott of CM meeting : मध्य प्रदेश के ग्वालियर पहुंचे सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) की समीक्षा बैठक का 4 विधायकों ने बहिष्कार कर दिया. इनका आरोप था कि ग्वालियर में हुए सीएम के कार्यक्रम में मेयर को आमंत्रित नहीं किया गया था. इसकी वजह से समीक्षा बैठक को छोड़कर वे मीटिंग हॉल से बाहर निकल गए. 

सभी हो गए थे नाराज

मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव गुरुवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे थे. यहां उन्होंने सबसे पहले ग्वालियर के गोला का मंदिर चौराहे से काल्पी ब्रिज तक जन आभार यात्रा निकाली  थी. इसके बाद वे निगम की आदर्श गौशाला पहुंचे. यहां आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर सहित अनेक BJP के नेता तो मौजूद रहे, लेकिन मेयर डॉ शोभा सिकरवार को नहीं बुलाया गया था.  इस बात से मेयर और कांग्रेस के सभी विधायक काफी नाराज हो गए. उन्होंने आयुक्त कार्यालय में आयोजित संभागीय बैठक का बहिष्कार कर दिया. बता दें कि सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) ने गुरुवार को 8 घंटे से ज्यादा का वक़्त ग्वालियर में बिताया. मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पहुंचने पर ग्वालियर में कई सारे कार्यक्रम हुए थे. 

7 प्रोजेक्टों पर बैठक हुई

बता दें कि सीएम डॉ. मोहन यादव (Mohan Yadav)ने ग्वालियर चंबल संभाग के 10 हजार करोड़ के 7 प्रोजेक्टों की समीक्षा के लिए बैठक ली. सीएम मोहन यादव की समीक्षा बैठक के शुरू होते ही ग्वालियर की मेयर शोभा सिकरवार और चार कांग्रेस के विधायक सतीश सिकरवार, साहब सिंह गुर्जर, सुरेश राजे और राजेंद्र भारती बैठक का बहिष्कार कर बाहर निकल गए. महापौर को बैठक में नहीं बुलाने से कांग्रेसी विधायक नाराज थे. 

ये भी पढ़ें Rewa News : सीएम मोहन यादव का रोड शो, विंध्य में ₹320 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण

सीएम ने नहीं सुनी बात 

ग्वालियर की मेयर शोभा सिकरवार ने कहा कि नारी सम्मान की बात होती है, लेकिन निगम की गौशाला के कार्यक्रम में हमें बुलाया तक नहीं गया. हमने इस बात को बैठक में भी उठाया था. फिर भी सीएम ने हमारी बात नहीं सुनी. इसलिए हम बैठक से बाहर आ गए और बहिष्कार कर दिया.

ये भी पढ़ें GMC Bhopal : जूनियर डाॅक्टरों के विरोध का असर, रद्द हुआ डॉ. अरुणा को HOD बनाने का आदेश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close