विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

PM मोदी के लिखे गीत को ग्वालियर में जन्मे मीत ब्रदर्स ने सिर्फ 4 घंटे में किया था कंपोज, आज देंगे प्रस्तुति 

Meet Brothers ने कहा- हमें बताया गया कि पीएमओ से कॉल आया था कि कार्तिक आर्यन की फ़िल्म सत्य प्रेम की कथा में आपने इतना अच्छा गुजराती म्यूजिक दिया है इसलिए मोदी जी आपको ये मौका देना चाहते हैं. यह सुनने के बाद हमने बिना किसी शर्त के हां कर दी. चार घंटे के अंदर म्यूजिक बनाकर दिया और वहां से अप्रूवल भी आ गया.

Read Time: 4 mins
PM मोदी के लिखे गीत को ग्वालियर में जन्मे मीत ब्रदर्स ने सिर्फ 4 घंटे में किया था कंपोज, आज देंगे प्रस्तुति 
ग्वालियर:

PM Modi in Scindia School : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्यप्रदेश के ग्वालियर (Prime Minister Narendra Modi in Gwalior) दौरे पर हैं. यहां वे सिंधिया स्कूल के स्थापना समारोह (Scindia School Foundation Day) में शामिल होंगे. इस मौके पर पीएम मोदी के लिखे गाने (PM Modi Song) को लॉन्च किया गया है, उनके गाने को ग्वालियर में जन्मे और बॉलीबुड में धाक जमा रहे प्रख्यात सिंगर और कंपोजर मीत ब्रदर्स (Meet Brothers) ने तैयार किया है. खास बात यह भी है कि मीत ब्रदर्स सिंधिया स्कूल के स्टूडेंट भी रहे हैं. वह सिंधिया स्कूल की 125वी वर्षगांठ के मौके पर प्रधानमंत्री के सामने भी अपनी परफॉर्मेंस देंगे.

साढ़े चार मिनट का है यह गीत

सिंगर और कंपोजर मीत ब्रदर्स (Singer & Composer Meet Brothers) ग्वालियर आए हुए हैं. यहां जीवाजी क्लब में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखे गीत माडी को लाॅन्च किया है. उन्होंने बताया कि 4:30 मिनट के इस गीत को उन्होंने कुछ ही घंटे में तैयार किया था. गुजराती बोल और थीम पर लिखे गए इस गीत को बनाकर हमें बहुत खुशी मिली है.

उन्हें ऐसे मिला यह गीत

माड़ी गीत का ऑफर मिलने की कहानी मीडिया से शेयर करते हुए मीट ब्रदर्स ने कहा कि ये माता रानी का एक प्रसाद था, जो अचानक 14 अक्टूबर को उन्हें मिला. उनका कहना है कि एक कलेक्टिव कम्पनी से कॉल आया जो कि रणवीर कपूर और रणवीर सिंह की एजेंसी है. हमें बताया गया कि पीएमओ से कॉल आया था कि कार्तिक आर्यन की फ़िल्म सत्य प्रेम की कथा में आपने इतना अच्छा गुजराती म्यूजिक दिया है इसलिए मोदी जी आपको ये मौका देना चाहते हैं. यह सुनने के बाद हमने बिना किसी शर्त के हां कर दी. चार घंटे के अंदर म्यूजिक बनाकर दिया और वहां से अप्रूवल भी आ गया. 

मीत ब्रदर्स ने बताया कि यह गीत प्रधानमंत्री मोदी जी ने लिखा है. साढ़े चार मिनट के इस गीत को हमने गुजरात के लोक संगीत और लोक संस्कृति के आसपास ही कंपोज किया है ताकि लोग इसे सालों साल गाते रहें. 

आने वाले प्रोजेक्ट्स पर मीत ब्रदर्स ने क्या कहा?

अपने नए प्रोजेक्ट पर चर्चा करते हुए मीत ब्रदर्स ने कहा कि हम जल्द ही बी म्यूजिक पर नए गाने लेकर आ रहे हैं, जिसमें ग्वालियर के कलाकारों को भी मौका दिया गया है. हाल ही में सत्य प्रेम की कथा और ड्रीम गर्ल टू का म्यूजिक भी हमने तैयार किया था जिसे बहुत पसंद किया गया. वेलकम 3 आ रही है और एमबीए म्यूजिक द्वारा म्यूजिक अकादमी शुरू की गई है जोकि सिंधिया स्कूल के बच्चों को भी म्यूजिक सिखा रही है. मेरा मानना है कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे म्यूजिक सीखें, जिससे मुंबई पहुंचकर अपने हुनर का प्रदर्शन कर सकें.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी आज पहुंचेंगे ग्वालियर, सिंधिया स्कूल के 125वें फाउंडर्स डे समारोह में लेंगे भाग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ujjain News: महाकाल की नगरी में बिना बारिश के आ गई बाढ़! क्षिप्रा नदी में डूब गए कई वाहन
PM मोदी के लिखे गीत को ग्वालियर में जन्मे मीत ब्रदर्स ने सिर्फ 4 घंटे में किया था कंपोज, आज देंगे प्रस्तुति 
Coal Scam Two accused including suspended IAS Ranu Sahu get bail from SC
Next Article
Coal Scam:निलंबित IAS रानू साहू समेत दो हाई प्रोफाइल आरोपियों को SC से मिली जमानत
Close
;