विज्ञापन
Story ProgressBack

"राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी" गाना हुआ वायरल, PM मोदी ने की सिंगर की तारीफ

Viral Song on Ram: स्वाति मिश्रा द्वारा गाया गया गाना 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने की तारीफ पीएम मोदी ने भी की. जिसके बाद स्वाति के परिवार वाले बेहद खुश हैं.

Read Time: 3 min
इस गाने को गाने वाली स्वाति बिहार के छपरा जिले की रहने वाली हैं.

Viral Song: जैसे-जैसे राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा (Pran Pratishtha) के लिए दिन घटते जा रहे हैं, वैसे ही देशभर के लोग राममय होते जा रहे हैं. अपनी भक्ति को प्रकट करने के लिए भगवान राम के नाम से कई गाने भी बने हैं. ऐसा ही एक गाना "राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी" सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसके मुरीद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी हो गए हैं. इस गाने को स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) ने गाया है. जिसे सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो रहे हैं.

पीएम मोदी ने इस गाने को खूब पसंद किया. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर गाने को शेयर करते हुए इसकी तारीफ की. पीएम मोदी ने पोस्ट पर लिखा, "श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है."

बता दें कि रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को अयोध्या में होने जा रहा है. जिसके लिए लगभग सारी तैयारियां की जा चुकी हैं. इस कार्यक्रम के मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में अयोध्या में रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट का लोकार्पण किया है. राम मंदिर में रामलला की तीन मूर्तियां विराजी जाएंगी. जिसमें से एक मूर्ति का चयन हो चुका है. मैसूर के फेमस मूर्तिकार अरुण योगीराज द्वारा तराशी गई मूर्ति को राम मंदिर में स्थापित किया जाएगा.

कौन हैं स्वाति मिश्रा?

'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' गाना गाने वाली स्वाति मिश्रा बिहार के छपरा जिले के माला गांव की रहने वाली हैं. इस गाने ने स्वाति को नई पहचान दी है. पीएम मोदी की तारीफ के बाद स्वाति का परिवार बेहद खुश है. इस गाने को यूट्यूब में 4.5 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इससे पहले भी स्वाति के कई गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. स्वाति भोजपुरी में भी गाने गाती हैं. उन्होंने अपनी मधुर आवाज से कई लोगों को मंत्रमुग्ध किया है.

ये भी पढ़ें - कूनो नेशनल पार्क से आई बड़ी खुशखबरी! मादा चीता ने तीन शावकों को दिया जन्म

ये भी पढ़ें - राम मंदिर को लेकर उत्साह! मुंबई से अयोध्या के लिए पैदल निकले 82 लोग, पहुंचें विदिशा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close