विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 20, 2023

ग्वालियर : अमित शाह ने बीजेपी कार्यसमिति की बैठक को किया संबोधित, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी कार्यसमिति की बैठक को संबोधित किया. ग्वालियर में आठ साल के बाद कार्यसमिति की बैठक हुई.

Read Time: 4 min
ग्वालियर : अमित शाह ने बीजेपी कार्यसमिति की बैठक को किया संबोधित, कार्यकर्ताओं में भरा जोश
बैठक में अमित शाह के साथ अन्य भाजपा नेता
ग्वालियर:

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक ग्वालियर में हुई. इसमें शामिल होने देश के गृहमंत्री अमित शाह विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचे. बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और उन्हें एकजुट किया. गृहमंत्री 2023 के विधानसभा और 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर काफी गंभीर दिखे.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तौमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, भूपेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने गृह मंत्री की अगवानी की. इस  बैठक के दौरान यहां सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे.

गृहमंत्री अमित शाह के मंच पर जाते ही पूरा सभागार तालियों की गड़गड़ाहट और भारत माता की जय  के नारों से गूंजने लगा. जीवाजी विश्वविद्यालय स्थित अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में ये  बैठक हुई. गृहमंत्री ने कहा कि 1925 में जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना हुई थी तब से आज तक हम लोगों ने जो सपने देखे थे वो अब पूरे हो रहे हैं. उन्होंने अपने भाषण में कुशाभाऊ ठाकरे जी, राजमाता जी और अटल जी के सपनों के पूरे होने की बात कही.

61thcouo

देश के गृहमंत्री अमित शाह को फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत करते सीएम शिवराज सिंह चौहान

अमित शाह ने कहा कि 2024 में भी हमारी सरकार बनेगी, उन्होंने 2023 के चुनाव को बहुत महत्वपूर्ण बताया और कहा कि हमे इसे जीतने की जरूरत है. ग्वालियर - चंबल के आसपास के क्षेत्र में बीजेपी में अंदरखानी कुछ समस्या चल रही थी, पूर्व कांग्रेसी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक और बीजेपी के पुराने समर्थकों में कुछ अनबन चल रही थी जो कि कई मौकों पर सामने भी आई थी. 2018 में बीजेपी इस क्षेत्र में बहुत कम सीट जीत पाई थी. इन सबको को देखते हुए अमित शाह की ये बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. शाह की बैठक के बाद बीजेपी की अंदरूनी समस्या खत्म होने की संभावना के साथ आगामी चुनावों में इस क्षेत्र में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है.

अमित शाह ने ग्वालियर को राजमाता विजयाराजे सिंधिया जी के पुण्य से सींची हुई भूमि बताया. शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश में सबसे अधिक चुनाव जीतने का रिकॉर्ड है. इस बार छिंदवाड़ा की सीट जीतकर विजय संकल्प की शुरूआत करेंगे.अमित शाह ने अपने भाषण में मध्य प्रदेश में 150 सीटें जीतने की बात कही. वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश में 2018 के चुनावों के बारे में कहा कि 2018 का चुनाव हम हारे नहीं थे, एक लाख वोट हमें अधिक मिले थे, प्रदेश की जनता कांग्रेस को अच्छी तरह से जान गई हैं, इस बार राष्ट्रवाद की विजय होगी.

ii02a9u8

अमित शाह के साथ शिवराज सिंह चौहान


मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 2003 से पहले चंबल के बीहड़ों में डकैत रहते थे. भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही एक साल के भीतर डाकुओं का सफाया कर दिया था. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने अनेक कल्याणकारी कार्य किए हैं. ग्वालियर में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक आठ साल के बाद हुई है.

बीजेपी के कई और बड़े नेताओं ने बैठक को संबोधित किया. सभी नेताओं की प्राथमिकता पार्टी में एकता बनाए रखना और 2023 के विधानसभा और 2024 के लोकसभा के चुनावों में जीत हासिल करना ही रहा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close