विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

ग्वालियर: घर में सो रही 4 वर्षीय मासूम को किया किडनैप, पुलिस की मुस्तैदी से बच गई जान

ग्वालियर के झांसी रोड थाने इलाके में 4 वर्षीय मासूम बच्ची को सोते हुए एक युवक ने अपहरण कर लिया. कुछ देर बाद घर वाले इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस द्वारा छानबीन के बाद बच्ची पास के झाड़ियों में घायल अवस्था में मिली. फिलहाल मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है.

Read Time: 4 min
ग्वालियर: घर में सो रही 4 वर्षीय मासूम को किया किडनैप, पुलिस की मुस्तैदी से बच गई जान
सोते हुए 4 वर्षीय मासूम को एक युवक ने किया अगवा.
ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने गलत इरादे से महज चार साल की बच्ची को रात में सोते समय ही अगवा कर लिया. हालांकि वह अपने मकसद को अंजाम दे पाता इससे पहले ही इसकी खबर पुलिस को लग गई. पुलिस ने जब आरोपी का पीछा किया तो वह सुनसान इलाके में बच्ची को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया. मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है.

सोते बच्ची को युवक ने किया अपहरण 

बता दें कि यह घटना ग्वालियर के झांसी रोड थाने इलाके की है, जहां एक बस्ती से 4 वर्षीय मासूम बच्ची को सोते समय एक युवक ने अपहरण कर लिया. दरअसल, बच्ची अपने माता-पिता के पास सो रही थी तभी आरोपी कमरे में अंदर घुसा और बच्ची को चुपके से गोद में उठाकर चला गया. हालांकि कुछ देर बाद मासूम बच्ची के माता-पिता की नींद खुल गयी और बच्ची को वहां नहीं देख कर पहले तो उन्होंने उसे आसपास खोजा, लेकिन जब नहीं मिली तो घबराकर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी.

बच्ची को अस्पताल में कराया गया भर्ती

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाश शुरू की. बच्ची को ढूंढने के लिए पुलिस युवक का पीछा किया, लेकिन तब तक आरोपी को इसकी भनक लग गई और उसने कैंसर पहाड़ी पर मासूम बच्ची को फेंककर भाग गया. कुछ देर बाद पुलिस भी वहां पहुंच गई. हालांकि बच्ची झाड़ी में घायल अवस्था में पड़ी थी. वहीं घायल मासूम बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और मासूम का मेडिकल भी कराया. पुलिस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला, जिसमें आरोपी बच्ची को अपने कन्धे पर ले जाते हुए देखा जा सकता है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

ये भी पढ़े: सूरजपुर: सेप्टिक टैंक में जिंदा मिला नवजात, जिला अस्पताल के ICU में चल रहा इलाज

एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि पूरी घटना ग्वालियर के झांसी रोड थाना क्षेत्र के नाका चंद्रवदनी स्थित गली नंबर 3 की है, जहां 4 वर्षीय मासूम बच्ची अपने माता-पिता के साथ सो रही थी. पूरा परिवार किराये पर कमरा लेकर रहता है. जिस मकान में ये लोग रहते हैं, उस मकान का मालिक का सिरफिरा बेटा कमरे में घुस आया. कमरे में घुसकर वह सोते हुए बच्ची को उठा लिया. इसके बाद बच्ची को लेकर वह बाहर की तरफ भागा.आहट से बच्ची के माता-पिता की नींद खुल गई. यह लोग पीछे भागे. पुलिस को भी सूचना दी. वह कैंसर पहाड़ी की तरफ भागा. कैंसर पहाड़ी पर झाड़ियों में भाग रहा था. पुलिस पीछे लगी थी.जिसके बाद आरोपी कैंसर पहाड़ी पर झाड़ियों में बच्ची को फेंककर भाग गया. बच्ची घायल अवस्था में पड़ी मिली है. 

एमपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि बच्ची की हालत अब ठीक है. प्रथम दृश्य से सेक्सुअल हैरेसमेंट के कोई लक्षण नहीं दिखे हैं. पुलिस ने फिलहाल आरोपी पर आईपीसी की धारा 363, 364 और 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़े: नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र, सरकारी घोषणाओं पर रोक लगाने की मांग की

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close