विज्ञापन

Bollywood News: राम गोपाल वर्मा ने सलमान को उकसाया, बोले-'सलमान खान भी बिश्नोई को धमकी दें..'

Bollywood News: फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बीते दिनों हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या पर रिएक्शन दिया है.

Bollywood News: राम गोपाल वर्मा ने सलमान को उकसाया, बोले-'सलमान खान भी बिश्नोई को धमकी दें..'
Bollywood News

Bollywood News: इन दिनों सलमान खान (Salman Khan), बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) और लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ी खबरें लोगों के सामने आ रही हैं. बीते दिनों बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पुराने वीडियोज वायरल हुए हैं. लॉरेंस बिश्नोई के बारे में एक्टर्स की कुछ पुरानी बातें लोगों के सामने आ रही हैं.

रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है. जिसको लेकर वह चर्चा में आ गए हैं. सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बीते दिनों हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या पर रिएक्शन दिया है.

राम गोपाल वर्मा ने किया पोस्ट

लेटेस्ट ट्वीट में निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने सलमान खान और लॉरेंस वैष्णवी को लेकर लिखा है कि, मैं चाहता हूं कि सलमान खान बी (बिश्नोई) को एक सुपर काउंटर धमकी दें, नहीं तो यह टाइगर स्टार की कायरता जैसा होगा. वहीं राम गोपाल वर्मा ने आगे कहा कि यदि कोई फिल्म गैंगस्टर पर बनती है तो कोई भी फिल्म निर्माता दाऊद इब्राहिम या छोटा राजन जैसे दिखने वाले व्यक्ति को कास्ट नहीं करेगा. लेकिन यहां मैं एक भी ऐसा फिल्म स्टार को नहीं जानता जो बी से ज्यादा अच्छा दिखता हो.

सलमान खान के घर पर हो चुका है हमला

बीते दिनों सलमान खान के घर पर भी हमला हो चुका है. बता दें, कुछ युवकों ने बाइक पर आकर उनके घर पर फायरिंग की थी. हाल ही में बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान और उनके परिवार सचेत हो गया है. यहां तक कि उनके परिवार वालों ने यह फैसला लिया है कि कोई भी नजदीकी मित्र अब सलमान खान से नहीं मिलेगा. बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान को काफी गहरा सदमा लगा है और वह अभी भी इस समय से नहीं उभरे हैं.

ये भी पढ़ें : अक्टूबर के आखिर में आएगा मज़ा ! घर बैठे उठाएं इन फिल्मों और सीरीज का लुत्फ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
अक्टूबर के आखिर में आएगा मज़ा ! घर बैठे उठाएं इन फिल्मों और सीरीज का लुत्फ 
Bollywood News: राम गोपाल वर्मा ने सलमान को उकसाया, बोले-'सलमान खान भी बिश्नोई को धमकी दें..'
Hardik-Natasha Divorce: Know what Natasha Stankovic is doing after her divorce from Hardik Pandya?
Next Article
Hardik-Natasha Divorce : हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद क्या कर रही हैं नताशा? देखिए 
Close