विज्ञापन

Madhya Pradesh: सरकारी कर्मचारी कृपया ध्यान दें, आ गया दफ्तर में कर्मचारियों के अटेंडेस को लेकर नया फरमान

MP Government New Order: दरअसल, सीएम डा. मोहन यादव के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के कार्यालय में उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए यह फरमान सुनाया है. इसके जरिए सरकार प्रदेश के सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की दफ्तर में उनकी उपस्थिति की निगरानी रखेगी. 

Madhya Pradesh: सरकारी कर्मचारी कृपया ध्यान दें,  आ गया दफ्तर में कर्मचारियों के अटेंडेस को लेकर नया फरमान
सीएम डा. मोहन यादव ( फाइल फोटो)

MP Government Employees Attendance: मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के कार्यालय में उपस्थिति को लेकर मध्य प्रदेश सरकार की ओर नया फरमान जारी किया गया है. नए फरमान के मुताबिक अब प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को सुबह 10 से शाम 6 तक कार्यालय में उपस्थित अनिवार्य होगी.  सामन्य प्रशासन विभाग में सभी विभागों को निर्देश दे दिए गए हैं. 

दरअसल, सीएम डा. मोहन यादव के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के कार्यालय में उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए यह फरमान सुनाया है. इसके जरिए सरकार प्रदेश के सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की दफ्तर में उनकी उपस्थिति की निगरानी रखेगी. 
कार्यालय में सरकारी कर्मचारियों की उपस्थिति को लेकर सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी किया पत्र

कार्यालय में सरकारी कर्मचारियों की उपस्थिति को लेकर सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी किया पत्र

सुबह 10 बजे कार्यालय पहुंचने और शाम 6 बजे काम करने का फरमान

मध्य प्रदेश सामान्य प्रशासन विभाग ओर से जारी निर्देश में प्रदेश के सभी सरकारी कर्मचारियों को सरकारी दफ्तर में पहुंचने और कार्यालय छोड़ने का समय तय किया है. जारी निर्देश के मुताबिक अब प्रदेश कर्मचारियों को सुबह 10 बजे कार्यालय में उपस्थिति जरूरी है और कार्यालय छोड़ने का समय शाम 6 बजे निर्धारित किया गया है.

सरकार ने सरकारी कार्यालयों में तय किए कार्य निष्पादन में उच्च मानक  

रिपोर्ट के मुताबिक यह कवायद मध्य प्रदेश सरकार सरकारी कार्यालयों में निष्पादन का मानक करने के लिए किया जा रहा है, ताकि विभिन्न विभागों में अपनी शिकायतों के निवारण के लिए पहुंचने वाली आम जनता को सुविधा हो सके. सामान्य प्रशासन विभाग में इस संबंध सभी विभागों को निर्देश जारी कर दिए हैं और अब उसकी नजर कर्मचारियों के समय पर रहेगी.

ये भी पढ़ें-RIMS Raipur: रायपुर में बड़ा सड़क हादसा, दुर्घटना में रिम्स के दो चिकित्सकों की मौत, घायल तीन डाक्टरों की हालत नाजुक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
Madhya Pradesh: सरकारी कर्मचारी कृपया ध्यान दें,  आ गया दफ्तर में कर्मचारियों के अटेंडेस को लेकर नया फरमान
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close