विज्ञापन
Story ProgressBack

दो राज्यों की सीमा उलझन में फंसा पेंच, 3 दिनों से जंगल में लटक रही युवक-युवती की लाश, NDTV की खबर के बाद...  

NDTV News Impact: युवक-युवती का शव तीन दिनों से जंगल में फंदे पर लटक रहा है. दो राज्यों के बॉर्डर का इलाका होने के कारण सीमा पर पेंच फंसा और दोनों ही राज्यों की पुलिस ने अपना क्षेत्र होने से इंकार करते हुए मृतकों के परिजनों को लौटा दिया. अब NDTV की खबर के बाद हरकत में आई छत्तीसगढ़ पुलिस, शवों को बरामद करने के लिए गई हुई है. 

Read Time: 3 mins
दो राज्यों की सीमा उलझन में फंसा पेंच, 3 दिनों से जंगल में लटक रही युवक-युवती की लाश, NDTV की खबर के बाद...  

Chhattisgarh News : दो राज्यों की पुलिस ने मानवता की सारे हदें पार दीं. फंदे पर लटके युवक- युवती के शव को इसलिए नहीं उतारा क्योंकि राज्यों की सीमा को लेकर उलझन थी. इस मामले के बाद ग्रामीणों में नाराजगी देखी जा रही है. NDTV ने इस मामले को प्रमुखता से दिखाया था. इसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस हरकत में आई. अब देवभोग पुलिस की टीम मृतकों के परिजनों और ग्रामीणों के साथ घटनास्थल पहुंची है. 

ये है मामला

दरअसल छत्तीसगढ़- ओडिशा बॉर्डर पर गरियाबंद जिले के देवभोग के ऋषिझरन जंगलों में युवक-युवती की लाश पेड़ पर लटकी हुई थी. ग्रामीणों ने जब इसे देखा तो ओडिशा पुलिस को इसकी सूचना दी गई. ओडिशा पुलिस ने गूगल मैप पर देखा और ओडिशा क्षेत्र होने से इंकार कर दिया. इसकी सूचना छत्तीसगढ़ के देवभोग पुलिस को मिली. यहां भी पुलिस ने यही किया. इसी सीमा उलझन के चलते दो राज्यों के बॉर्डर पर यह लाश दो दिनों से जंगल में पड़ी रही. लेकिन जब ये मामला गर्माने लगा तो आनन-फानन में अब देवभोग की पुलिस शव को उतारने के लिए ग्रामीणों के साथ गई है. 

ये भी पढ़ें PBKS Vs CSK : आज पंजाब और चेन्नई के बीच होगी भिड़ंत, जानें हिमाचल प्रदेश की पिच पर किसका होगा राज?

20 दिनों से लापता थे

बता दें कि गरियाबंद जिले के कुम्हडी के रहने वाले युवक और युवती 20 दिनों से घर से लापता थे. इनके गुमशुदगी की रिपोर्ट 15 अप्रैल को परिजनों ने देवभोग थाने में दर्ज कराई थी. युवक के पिता भुजबल ने बताया कि आशंका के आधार पर जब हम ओडिशा के चंदा हांडी थाने पहुंचे. पहले हम उस स्थान पर गए जहां बाइक मिला था. बाइक देख कर समझ में आ गया कि दोनों के शव बेटे और गांव का युवती का है. ओडिशा पुलिस के साथ हम मौके पर भी गए. बॉडी और कपड़े देख कर हमने पहचान लिया. उसे उतारने से पहले चंदाहांडी पुलिस ने गुगल मैप से सीमा को देखा. फिर अपना सीमा नहीं होना बता कर बगैर कार्यवाही के वापस आए. 

ये भी पढ़ें Anti Naxal Operation: सुकमा के जंगल में डेरा जमाकर बैठे थे बड़े नक्सली, जवान पहुंचे तो विस्फोटक, हथियार छोड़कर भागे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Crime: सास ने बहू को कहा सिर्फ यह एक शब्द, तो बहू ने दी ऐसी सजा कि सुनकर कांप जाएगी रूह
दो राज्यों की सीमा उलझन में फंसा पेंच, 3 दिनों से जंगल में लटक रही युवक-युवती की लाश, NDTV की खबर के बाद...  
ceremony of MPL Before 2 people were murdered in Gwalior know how the double murder happened amidst high security
Next Article
MPL के उद्धाटन समारोह से पहले ग्वालियर में 2 लोगों की हत्या, जानें हाई सिक्युरिटी के बीच कैसे हुआ डबल मर्डर?
Close
;