विज्ञापन
Story ProgressBack

दिल्ली में की दोस्ती, ग्वालियर में शादी का वादा... शारीरिक संबंध बनाकर मुकरा शख्स, केस दर्ज

ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती पढ़ाई के सिलसिले में दिल्ली गई हुई थी. यहीं बिहार के रहने वाले गौरव तिवारी नाम के युवक से उसकी दोस्ती हुई. बाद में दोनों की बातचीत प्यार में बदल गई.और फिर युवक ने उससे शादी करने का प्रस्ताव दिया. युवती उसके झांसे में आ गयी.

Read Time: 3 min
दिल्ली में की दोस्ती, ग्वालियर में शादी का वादा... शारीरिक संबंध बनाकर मुकरा शख्स, केस दर्ज
पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

Madhya Pradesh News:  दिल्ली (Delhi) की एक कम्पनी में काम मे साथ करने वाले युवक ने ग्वालियर (Gwalior) के जनकगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ शादी का झांसा करके देकर शारीरिक संबंध बना लिए, लेकिन बाद वो इस शादी के वादे से ही मुकर गया. इससे परेशान होकर महिला ने पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर अपनी आपबीती सुनाई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया. आरोपी युवक बिहार का रहने वाला है.

जनकगंज की रहने वाली युवती पढ़ाई के सिलसिल में गई थी दिल्ली

ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती पढ़ाई के सिलसिले में दिल्ली गई हुई थी. यहीं बिहार के रहने वाले गौरव तिवारी नाम के युवक से उसकी दोस्ती हुई. बाद में दोनों की बातचीत प्यार में बदल गई.  युवक ने उससे शादी करने का वादा किया. युवती उसके झांसे में आ गयी. युवक ग्वालियर आया और उसने उसके साथ शादी करने का स्वांग भी किया और फिर जनकगंज इलाके में ही उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, इसके बाद वह उससे दूरी बनाने लगा और शादी से भी मुकर गया. परेशान होकर उसने ग्वालियर में पुलिस अधिकारियों से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई और साक्ष्य दिखाए.

ये भी पढ़ें प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने आये छात्र की हत्या, हाइवे पर फेंकी लाश, 6 साल पहले पिता का भी हुआ था मर्डर

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया केस

एडिशनल एसपी गजेंद्र वर्धमान ने बताया कि उसे शादी का झांसा दिया गया था. यह युवती उसे अपने घर लेकर भी आई थी. इस दौरान आरोपी ने ग्वालियर में ही उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बाद में आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया. ऐसे में परेशान होकर युवती ने मामले की शिकायत जनकगंज थाने में की थी, पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी गौरव तिवारी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें Shivpuri News : ढाई साल का बेटा खेलने गया तो सौतेले पिता ने पटक-पटक कर मार डाला, कोर्ट ने दी ये सजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close