विज्ञापन
Story ProgressBack

मुंबई से भागे चार भाई-बहन ग्वालियर में हुए लापता, पुलिस ने CCTV फुटेज से ऑटो चालक को ढूंढा

MP News: मुंबई से भागे चार-भाई बहन ग्वालियर में लापता हो गए हैं. जिनकी तलाश में ग्वालियर पुलिस और मुंबई क्राइम ब्रांच जुट गए हैं.

मुंबई से भागे चार भाई-बहन ग्वालियर में हुए लापता, पुलिस ने CCTV फुटेज से ऑटो चालक को ढूंढा
फाइल फोटो

Four Siblings Missing in Gwalior: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में चार भाई-बहन लापता (Four Siblings Missing) हो गए हैं. ये चारों मुंबई से अपने घर से भागे (Four Siblings Fled From Mumbai) थे, जो कि ग्वालियर शहर में ट्रेन से उतरने के बाद लापता हो गए हैं. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. जनकगंज थाने के निरीक्षक विजेंद्र सिंह चौहान ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम आठ से 18 वर्ष की आयु की तीन लड़कियों और एक लड़के की तलाश के लिए ग्वालियर पहुंची है. उन्होंने बताया कि ये चारों 27 मई को ट्रेन से उतरने के बाद से लापता हैं.

पुलिस अधिकारी ने कहा, "मुंबई पुलिस उस ऑटो रिक्शा चालक से पूछताछ कर रही है, जिसका दावा है कि उसने बच्चों को लक्ष्मीगंज इलाके में स्थित एक बाल देखभाल केंद्र में छोड़ा था." उन्होंने बताया कि पुलिस ने ग्वालियर स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज की मदद से ऑटो रिक्शा चालक का पता लगाया.

ऑटो चालक ने किया ये दावा

वहीं माधव बाल निकेतन की अध्यक्ष नूतन श्रीवास्तव ने बताया कि मुंबई पुलिस की टीम 27 मई को पंजाब मेल ट्रेन से यात्रा करने वाले चार बच्चों के बारे में पूछताछ करने के लिए बाल निकेतन गई थी. उन्होंने कहा, "हम केवल (जिला) बाल कल्याण समिति के निर्देश पर ही बच्चों को दाखिला देते हैं. इन चार बच्चों को हमारे केंद्र में नहीं छोड़ा गया था." उन्होंने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है.

बता दें कि ऑटो रिक्शा चालक दिलीप धाकत ने पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया कि उसने 27 मई को बच्चों को बाल देखभाल केंद्र में छोड़ा था.

यह भी पढ़ें - Rajgarh Accident: राजगढ़ में बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 13 की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल

यह भी पढ़ें - Satna: जन्मदिन मनाकर रीवा से लौट रही कार डिवाइडर से टकराई, चार की मौत, एक गंभीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
मुंबई से भागे चार भाई-बहन ग्वालियर में हुए लापता, पुलिस ने CCTV फुटेज से ऑटो चालक को ढूंढा
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;