विज्ञापन
Story ProgressBack

Satna: जन्मदिन मनाकर रीवा से लौट रही कार डिवाइडर से टकराई, चार की मौत, एक गंभीर

MP News: सतना में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. सभी लोग जन्मदिन की पार्टी कर रीवा से सतना लौट रहे थे.

Read Time: 3 mins
Satna: जन्मदिन मनाकर रीवा से लौट रही कार डिवाइडर से टकराई, चार की मौत, एक गंभीर
कार पलटकर ओवरब्रिज पर उल्टा लटक गई.

Road Accident in Satna: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले (Satna) में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. रीवा (Rewa) से सतना की तरफ आ रही तेज रफ्तार कार राशी मोड़ के ओवरब्रिज पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिससे कार सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. देर रात मौके पर पुलिस पहुंची तब तक एक युवक की मौत हो गई, जबकि 5 घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान शिब्बू तिवारी, शिवा पाण्डेय, नितिन पाण्डेय और शानू के रूप में की गई है, जबकि एक घायल का नाम कृष्ण चंद्र जोशी है, जो कि शिव कॉलोनी भरहुत नगर के निवासी हैं. वहीं एक अन्य की पहचान नहीं हो पाई है.

यह हादसा सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे-39, सतना-रीवा मार्ग (Rewa-Satna Road) में हुआ. घटना देर रात करीब 11:30 बजे की बताई जा रही है. कार में कुल छह लोग सवार थे. हादसा होते ही राहगीरों ने पुलिस (Satna Police) को सूचना दी. जिसके बाद कुछ ही देर में थाना प्रभारी उमेश प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे.

उल्टा होकर लटकी कार

बता दें कि यह हादसा इतना भीषण था कि कार पटलने के बाद पुल पर उल्टा लटक रही थी, अगर पुलिस को आने में देर होती तो कार ओवरब्रिज से नीचे गिर सकती थी. हादसे के बाद फौरन सभी घायलों को कार से बाहर निकाला गया. एक व्यक्ति मृत हालत में मिला, जिसके शव को रामपुर मर्चुरी भेज दिया गया. वहीं पांच घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल रवाना किया गया. जहां पर तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. जबकि दो लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

जन्मदिन मना कर लौट रहे सभी लोग

इस हादसे को लेकर टीआई उमेश सिंह ने बताया कि कार में फंसे लोगों को जब बाहर निकाला गया तो उनमें से एक व्यक्ति ही थोड़ा-बहुत बोलने की स्थिति में था. मृतकों व घायलों की पहचान की जा चुकी है. हादसे की वजह ओवर टेकिंग हो सकती है. सभी लोग कृष्णचन्द्र जोशी का जन्मदिन मनाने कार से रीवा गए थे. लौटते समय हादसा हो गया.

यह भी पढ़ें - Rajgarh Accident: राजगढ़ में बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 13 की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल

यह भी पढ़ें - सावधान! Online Game कहीं युवा पीढ़ी को खा ना जाए, ऑनलाइन गेम की लत ने ली एक जान...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किसानों के हित में CM मोहन का ऐलान, डिजिटल क्रॉप सर्वे जल्द करें शुरु, MSP के लिए थैंक यू मोदी जी
Satna: जन्मदिन मनाकर रीवा से लौट रही कार डिवाइडर से टकराई, चार की मौत, एक गंभीर
NEET Row: NEET exam issue will be raised in Parliament, opposition demands CBI investigation, Modi Government Union Education Minister denies corruption
Next Article
संसद में गूंजेगा NEET Exam का मामला, विपक्ष ने की CBI जांच की मांग, सरकार ने भ्रष्टाचार से किया इनकार
Close
;