विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

उज्जैन में एक ही परिवार के चार लोग घर में मृत पाए गए, पुलिस को आत्महत्या का शक

नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फोरेंसिक विशेषज्ञों के एक दल ने जानकी नगर इलाके में स्थित अपने घर पहुंची और जांच शुरू की. अधिकारी ने बताया कि खिलौने बेचने वाले राठौड़ ने दो महीने पहले पुलिसकर्मी आशाराम से मकान किराए पर लिया था.

Read Time: 2 min
उज्जैन में एक ही परिवार के चार लोग घर में मृत पाए गए, पुलिस को आत्महत्या का शक
सीएसपी सुमित अग्रवाल ने बताया कि मकान मालिक ने मृतक को लटका हुआ देखा, जबकि उसकी पत्नी और दो बच्चे जमीन पर थे. (फाइल फोटो)
उज्जैन:

मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर में गुरुवार को एक व्यक्ति फांसी पर लटका मिला, जबकि उसकी पत्नी और दो बच्चे भी घर में मृत पाए गए. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. जीवाजी गंज क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) सुमित अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को संदेह है कि मोहन राठौड़ (40) ने बुधवार और गुरुवार की रात पत्नी ममता (35), बेटे लकी (12) और बेटी कनक (6) को जहर देकर मार डाला और इसके बाद आत्महत्या कर ली.

खिलौने बेचता था मृतक

नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फोरेंसिक विशेषज्ञों के एक दल ने जानकी नगर इलाके में स्थित मृतक के घर पहुंची और जांच शुरू की. अधिकारी ने बताया कि खिलौने बेचने वाले राठौड़ ने दो महीने पहले पुलिसकर्मी आशाराम से मकान किराए पर लिया था. गुरुवार सुबह आशाराम ने घर का दरवाजा खटखटाया तो देखा कि घर में अजीब सा सन्नाटा था. जब किसी ने जवाब नहीं दिया तो उसने दरवाजा तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें - बालाघाट : 450 रुपए में गैस सिलेंडर के लिए रजिस्ट्रशन शुरू, जानिए किसे मिलेगा लाभ

पत्नी और बच्चों के मुंह से निकला है झाग

सीएसपी ने कहा कि मकान मालिक आशाराम ने मोहन राठौड़ को लटका हुआ देखा, जबकि उसकी पत्नी और दो बच्चे जमीन पर थे और उनके होठों पर झाग लगा हुआ था, जिससे पता चलता है कि उन्हें जहर दिया गया था. उन्होंने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और जांच जारी है.

ये भी पढ़ें - सुकमा : ढाई दशक बाद फिर से सात गांवों के 342 परिवारों को मिली बिजली, ग्रामीणों में खुशी की लहर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close