विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhopal: पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने एक शहर एक कानून लागू करने की मांग की, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बीजेपी नेता आलोक शर्मा ने भोपाल के कलेक्टर आशीष सिंह से मुलाकात कर एक शहर एक कानून की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा. इस दौरान उन्होंने काजी कैंप, लक्ष्मी टॉकीज, इमामी गेट, पीरगेट, बुधवारा, इतवारा आदि बाजारों को गुमास्ता एक्ट के तहत नियमानुसार समय पर दुकान बंद कराने की मांग की.

Read Time: 3 min
Bhopal: पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने एक शहर एक कानून लागू करने की मांग की, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
आलोक शर्मा ने शुक्रवार को कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. (फोटो - फेसबुक/@Alok Sharma)

Action Against Illegal Meat Shops: एक तरफ जहां मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने मांस की दुकानों पर सख्ती के आदेश दिए हैं. वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता भी इस आदेश के बाद मांस की दुकानों को बंद कराने के लिए सड़क पर उतर आए हैं. राजधानी भोपाल (Bhopal) में शुक्रवार को बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व महापौर आलोक शर्मा (Alok Sharma) एक शहर दो कानून और मांस की दुकानों (Meat Shops) को बंद कराने के मुद्दे पर सड़क पर उतर आए. इस दौरान उन्होंने स्थानीय विधायक पर पुराने भोपाल में गुंडों और नशे के आदी लोगों को संरक्षण देने का आरोप लगाया.

एक शहर में दो कानून नहीं चलेंगे

बीजेपी नेता आलोक शर्मा ने भोपाल के कलेक्टर आशीष सिंह से मुलाकात कर एक शहर एक कानून की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा. इस दौरान उन्होंने काजी कैंप, लक्ष्मी टॉकीज, इमामी गेट, पीरगेट, बुधवारा, इतवारा आदि बाजारों को गुमास्ता एक्ट के तहत नियमानुसार समय पर दुकान बंद कराने की मांग की. उन्होंने कहा कि जब पूरे भोपाल में दुकानें 11 बजे बंद हो जाती हैं, तो फिर पुराने भोपाल और काजी कैंप की दुकानें सुबह पांच बजे तक क्यों खुली रहती हैं.

आलोक शर्मा ने कांग्रेस की पिछली सरकार और कांग्रेस के विधायकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस विधायक ऐसे लोगों को संरक्षण देते हैं. फिर ऐसे ही लोग आकर हमारे कार्यकर्ताओं और नेताओं पर हमला करते हैं. ऐसे हमलावरों पर कड़ी कार्रवाई होगी और घरों पर बुलडोजर भी चलेगा. आलोक शर्मा ने भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र से मुलाकात कर पुराने भोपाल में कांग्रेस विधायकों के संरक्षण में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हो रहे जानलेवा हमले को लेकर सख्त कार्रवाई की मांग की.

मौजूदा महापौर से मिलने जाएंगे शर्मा

बीजेपी नेता आलोक शर्मा ने कहा कि वे और पूर्व पार्षद कल यानी शनिवार को मौजूदा महापौर से मिलने जाएंगे. इस दौरान वे कवर्ड मीट बाजार बनाए जाने के बारे में जानकारी लेंगे. दरअसल, पिछले दिनों भोपाल में एक कवर्ड मीट बाजार की मांग हुई थी. जिसके बारे में आलोक शर्मा जानकारी लेंगे कि अभी तक मीट बाजार क्यों नहीं बन सका है और उसमें क्या अड़चनें आ रही हैं. आलोक शर्मा ने कहा कि उन्हें मांस और मीट के बिक्री से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन मांस की दुकानों में मांस को शर्ट और टी शर्ट की तरह दुकान पर टांग कर रखा जाता है.

ये भी पढ़ें - 2 साल में ₹52 करोड़ खर्च, 52 पंचायतों में नहीं पहुंचा पानी, जल जीवन मिशन के पाइप में बंधे हैं जानवर

ये भी पढ़ें - मटर किसानों को फर्जी पर्ची थमाने के बाद अधिकारी को नोटिस, मुआवजे से बच रही है सरकार!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close