विज्ञापन

MP Crime: मछली कारोबारी की दबंग ने कर दी हत्या, गुस्साए परिजनों ने तीन घंटे के लिए बंद किया हाईवे

Tikamgarh Murder: शहर के एक मछली ठेकेदार की दबंग बच्चा यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी. मामले को लेकर पुलिस ने पहले केवल मारपीट का केस दर्ज किया.

MP Crime: मछली कारोबारी की दबंग ने कर दी हत्या, गुस्साए परिजनों ने तीन घंटे के लिए बंद किया हाईवे
परिजनों ने किया हाईवे जाम

Tikamgarh Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के टीकमगढ़ जिले से हत्या का मामला सामने आया है. जिले के बम्होरीकला पुलिस थाने के दिनऊ गांव में एक व्यक्ति का शव तालाब में पड़ा हुआ मिला. जांच के बाद पता लगा कि शव पास के ही एक बड़े मछली ठेकेदार (Fish Contractor) का था. मृतक मथुरा रैकवार को बेरहमी से पीटा गया, जिसमें उसके सिर और मुंह से खून निकल रहा था और उसके शरीर पर चोटों के काफी निशान थे. उसके परिजनों ने आरोप लगाकर हाईवे पर जाम लगा दिया. उनका कहना था कि बच्चा यादव नाम के दबंग ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर मछली ठेकेदार का शव तालाब में फेंका. पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है. बच्चा यादव इलाके का दबंग माना जाता है.

इस दौरान कर दी हत्या

दिनऊ सरपंच के पति बच्चा यादव ने मथुरा रैकवार (उम्र 50 साल) की जमकर मारपीट कर डाली, जिससे वह अपनी जान बचाने के लिए तालाब की ओर भागा. लेकिन, फिर भी बच्चा और उसके आदमी उसको मारपीट करते रहे. अपनी जान बचाने के लिए वह तालाब में कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई और सुबह उसकी बॉडी तालाब से पुलिस ने निकलवाई. मृतक मथुरा रैकवार के परिजनों ने आक्रोशित होकर जतारा मऊरानीपुर हाईवे पर जाम लगा दिया. पुलिस ने पहले बच्चा यादव और उसके साले गोकुल यादव पर सिर्फ मारपीट का मामला दर्ज किया, क्योंकि बच्चा यादव को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है.

परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

मृतक के परिजनों का आरोप है कि बच्चा यादव ने मथुरा रैकवार की पीट-पीटकर हत्या कर डाली और उसको तालाब में फेंक दिया. मथुरा रैकवार के पास तालाब में मछली पकड़ने का ठेका था और वह मछलियों के लिए ही उसने तालाब में जाल लगाया था. बच्चा यादव ने अपने साले के साथ मिलकर उसकी मारपीट कर हत्या कर डाली. दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए. हालांकि पुलिस ने बच्चा यादव की गिरफ्तारी तो दिखाई है, लेकिन मगर अभी तक उस पर सिर्फ मारपीट की धाराओं में ही मामला दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़ें :- एमपी में एक बार फिर हुए IPS अधिकारियों के ट्रांसफर, जानें किसको कहां की मिली जिम्मेदारी

पुलिस ने कही ये बात

मछली ठेकेदार की हत्या के पूरे मामले को लेकर जतारा पुलिस अधिकारी अभिशेख गौतम ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. शव के पोस्टमार्टम के बाद और उसके रिपोर्ट आने के बाद मामले में आरोपी बच्चा यादव के ऊपर धाराएं बढ़ाई जाएगी.

ये भी पढ़ें :- यहां लोगों ने अजगर, घड़ियाल और मोर को लिया गोद, वजह जानकर हैरत में पड़ जाएंगे आप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
एमपी में एक बार फिर हुए IPS अधिकारियों के ट्रांसफर, जानें किसको कहां की मिली जिम्मेदारी
MP Crime: मछली कारोबारी की दबंग ने कर दी हत्या, गुस्साए परिजनों ने तीन घंटे के लिए बंद किया हाईवे
Rajkumar Hirani National Kishore Kumar Alankaran Award in Khandwa said this remembering Kishore Da
Next Article
MP News: खंडवा में Rajkumar Hirani को मिला राष्ट्रीय किशोर कुमार अलंकरण सम्मान, किशोर दा को याद कर कही ये बात
Close