विज्ञापन

Crime: पहले किया 10 माह की मासूम का घर से अपहरण, फिर मारकर फेंका कुंए में... पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

MP Crime: रतलाम में कुछ दिनों पहले एक 10 माह की बच्ची का अपहरण हो गया था. इसमें पुलिस ने एक्शन लिया और आरोपी की पकड़ लिया. मामले में बच्ची के घर के पड़ोस में रहने वाला एक युवक ही आरोपी निकला.

Crime: पहले किया 10 माह की मासूम का घर से अपहरण, फिर मारकर फेंका कुंए में... पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
पुलिस ने अपहरण करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

Ratlam Crime: मध्य प्रदेश (Madhya  Pradesh) के रतलाम (Ratlam) जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. जिले की एक 10 माह की मासूम के अपहरण (Small Girl Kidnapped) के मामले का पुलिस ने खुलासा किया. बच्ची का पड़ोसी ही मासूम का अपहरण कर हत्या करने वाला निकला. मामले में खुलासा हुआ कि मासूम की मां से अवैध संबंध बनाने की नीयत से इस पूरे वारदात को उसने अंजाम दिया था. रतलाम के लसूडिया नाथी गांव की 17 अगस्त की यह पूरी घटना है.

नाना के घर से अगवा हुई थी मासूम

महज 10 महीने की मासूम तनु का उसके नाना के घर से अपहरण किया गया था. अपहरण पड़ोस में रहने वाले दशरथ कटियार ने किया था. आरोपी की प्लानिंग थी कि जब बच्ची की मां उसे ढूंढने बाहर आएगी, तो वह बच्ची के मां के साथ दुष्कर्म करेगा. लेकिन, जैसे ही वह बच्ची का अपहरण कर घर से निकला, बच्ची ने रोना शुरू कर दिया. चुप कराने के लिए आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया जिससे बालिका की मौत हो गई. घबराकर आरोपी ने बच्ची को उसके खेत में बने कुएं में फेंक दिया और वहां से भाग गया. 

स्नीफर डॉग ने निभाई अहम भूमिका

बच्ची के अपहरण की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. सुबह होते ही स्नीफर डॉग की मदद से पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी. स्नीफर डॉग घर से करीब दो किमी दूर जाकर रुका, जहां आरोपी का अकसर आना-जाना था. जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ शुरू की तो आरोपी की गतिविधियां संदिग्ध लगी. इधर, आरोपी दशरथ रतलाम से भाग कर मंदसौर जिले में अपनी बहन के घर पहुंच गया. जिसके बाद वह अपने ससुराल राजस्थान जा पहुंचा. बार-बार बुलाने पर भी वह नहीं आया तो पुलिस का शक उस पर पुख्ता हो गया. 

ये भी पढ़ें :- Khandwa: मानसून ने किया तरबतर, फिर खुले इंदिरा सागर के 12 तो ओंकारेश्वर डैम के 11 गेट, निचली बस्तियों में अलर्ट जारी

राजस्थान में मिला आरोपी

पुलिस ने मुखबिरों और राजस्थान पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी कि गिरफ्तारी के बाद अब ग्रामीणों ने उसे फांसी देने की मांग की है. जबकि, पुलिस इस मामले को फास्टट्रैक कोर्ट में चलवा कर आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें :- त्रिपुरा और केरल को CM यादव देंगे 20-20 करोड़ ! जानिए क्यों लिया ये फैसला ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: बच्ची से दुष्कर्म मामला : ABVP ने जमकर किया प्रदर्शन, स्कूल सील, जांच कमेटी का भी हुआ गठन 
Crime: पहले किया 10 माह की मासूम का घर से अपहरण, फिर मारकर फेंका कुंए में... पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
Door Was Left Open at Night Shocking Incident with Baby Leaves Everyone Stunned in the Morning
Next Article
रात को दरवाजा था खुला, नन्ही बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा.... सुबह सब के उड़ गए होश
Close