विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

छतरपुर: पड़ोसी ने फल खरीदे और पैसे नहीं दिए, दुकानदार ने की खुदकुशी

हरेश को उसका पड़ोसी अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रताड़ित करता था इससे क्षुब्ध होकर हरेश ने आग लगा ली. हरेश की ग्वालियर के मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई.

Read Time: 2 min
छतरपुर: पड़ोसी ने फल खरीदे और पैसे नहीं दिए, दुकानदार ने की खुदकुशी
इसी थाना क्षेत्र का रहने वाला था मृतक हरेश
छतरपुर:

छतरपुर में पड़ोसी की प्रताड़ना से तंग आकर एक युवक ने खुद को ही आग के हवाले कर दिया. बाद में उसे इलाज तो मिला पर उसे बचाया नहीं जा सका. मृतक युवक का नाम हरेश चौरसिया है और वो फल का ठेला लगाता था. बुधवार को उसका अपने पड़ोसी से ही मामूली पैसे को लेकर विवाद हुआ था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक हरेश चौरसिया महाराजपुर में हाथ का ठेला लगाता था. उसी की दुकान के पास ही लेखरान सेन भी हाथ का ठेला लगाता था. कुछ समय पहले लेखराम ने हरेश से कुछ फल खरीदे थे लेकिन वो इसके पैसे नहीं दे रहा था. बार-बार पैसे मांगने पर भी लेखराम कोई न कोई बहाना बनाकर हरेश के पैसे नहीं दे रहा था. बुधवार को इसी को लेकर इनका आपस में विवाद बढ़ गया. मरने से पहले घायल हरेश ने बताया था कि लेखराम सेन, कपिल सेन और रिंकू सेन ने इसे काफी प्रताड़ित किया जिससे तंग होकर इसने आग लगा ली. बाद में घायल हरेश को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महाराजपुर के अस्पताल में उसका प्राथमिक उपचार हुआ फिर उसे जिला अस्पताल छतरपुर के लिए रेफर कर दिया गया था. यहां भी इसकी हालत बिगड़ते देख इसे ग्वालियर के मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

gc0pfku8

मृतक हरेश चौरसिया महाराजपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला था. ऐसा समझा जा रहा है हरेश इसी जगह पर अपना ठेला लगाता था. 

पोस्टमार्टम के बाद होगी कार्रवाई

हरेश के परिजनों के मुताबिक गुरुवार सुबह हरेश की मौत हो गई. पुलिस अधिकारी अमित संगी के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के परिजनों की शिकायत के अनुसार कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close