विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

ग्वालियर: बदमाशों ने CRPF जवान के साथ की मारपीट, CCTV फुटेज आया सामने

पुलिस ने बदमाश धनुआ डंगस और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है. 

Read Time: 2 min
ग्वालियर: बदमाशों ने CRPF जवान के साथ की मारपीट, CCTV फुटेज आया सामने
CCTV फुटेज आया सामने
ग्वालियर:

ग्वालियर में बढ़ते अपराधों के बीच बदमाशों के हौसले बुलंद दिख रहे हैं. बदमाशों ने मामूली सी बात पर सीआरपीएफ जवान के साथ मारपीट की और मोहल्ले में फायरिंग कर फरार हो गए. मामला ग्वालियर के महाराजपुर थाना क्षेत्र के शताब्दी पुरम का है. जहां सड़क पर बने गड्ढों पर सीमेंट लगा रहे सीआरपीएफ जवान रामकरन तोमर ने बदमाशों को बाइक निकालने से रोका तो बदमाशों ने जवान के साथ मारपीट शुरू कर दी. जिसमें से एक बदमाश की पहचान धनुआ डंगस के रूप में हुई है. 

मिली जानकारी के मुताबिक बाइक निकालने से मना करने पर बदमाशों ने जवान से गाली गलौच और धक्का-मुक्की की. इसके बाद उन्होंने जवान के साथ मारपीट शुरू कर दी और हवा में फायरिंग की. फायरिंग की घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों की बीच बचाव कराने की हिम्मत नहीं हुई.

ये भी पढ़ें- चित्रकूट : संतों के बीच खूनी संघर्ष, संत कैलाश दास गंभीर रूप से घायल

जवान से मारपीट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

सीआरपीएफ जवान के साथ मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में तीन बदमाश जवान के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे हैं. जबकि एक महिला जवान का बचाव करने में लगी थी. मारपीट के बाद बदमाशों ने मोहल्ले में ताबड़तोड़ फायरिंग की.  

बदमाश धनुआ डंगस और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज 

जवान के साथ हुई मारपीट के बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने बदमाश धनुआ डंगस और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है. 

ये भी पढ़ें-  इंदौर : बंद पड़े घरों में चोरी करने वाले 5 बदमाश दबोचे, सरगना खालिस्तानियों को भी देता था हथियार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close